बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'चुनावी फीडबैक मिलने से बौखलाए तेजस्वी हार के डर से तोड़ रहे हैं शब्दों की मर्यादा', नेता प्रतिपक्ष के आरोप पर चिराग पासवान का करारा पलटवार

'चुनावी फीडबैक मिलने से बौखलाए तेजस्वी हार के डर से तोड़ रहे हैं शब्दों की मर्यादा', नेता प्रतिपक्ष के आरोप पर चिराग पासवान का करारा पलटवार

HAJIPUR: लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। तीन चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं चौथे चरण के मतदान के लिए तैयारी जारी है। वहीं सभी पार्टियों के द्वारा ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। एक ओर जहां एनडीए की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आक्रामक चुनाव प्रचार करके एक बाद एक पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव के आक्रामक रैली को लेकर जब लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, तेजस्वी हार के डर से बौखला गए हैं। 

दरअसल, एनडीए की ओर से जहां कई दिग्गज नेता बिहार में आकर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं तो वहीं महागठबंधन के चुनाव प्रचार की कमान संभाले तेजस्वी यादव भी लगातार आक्रामक चुनाव प्रचार और बयानबाजी करते नजर आ रहे है। उनके रैली को लेकर चिराग पासवान ने कहा है कि तेजस्वी यादव को महागठबंधन के हार का संकेत मिलने लगा है, इसीलिए बौखलाहट में आक्रामक बनते दिख रहे है । 

मालूम हो कि, चिराग पासवान हाजीपुर से एनडीए प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे। चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के बयानों को लेकर कहा कि जैसे जैसे चुनावी चरण आगे बढ़ रहा है, तेजस्वी यादव और महागठबंधन को चुनावी हार का फीडबैक मिलने लगा है और इसलिए तेजस्वी यादव बौखला गए है चिराग पासवान ने तेजस्वी के आक्रामक अंदाज पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव 2014 के नतीजों को शायद भूल गए है और इस बार हो रहे चुनाव के फीडबैक से परेशान दिख रहे है।  

चिराग ने कहा कि, "हाँ तो ये तो होता ही है  .. जब चुनाव में हार दिखाई देने लगती है तो स्वाभाविक है कि वह आक्रामकता भी दिखेगी और बौखलाहट भी दिखाई देगी। और विपक्ष शब्दों की मर्यादा भी खो रहे हैं।  2014 में भी हम लोगों ने यही देखा था 2019 में भी यही देखा  कि जैसे ऐसे चरण बढ़ते जाते हैं वैसे-वैसे इनको अपनी हार का एहसास होने लगता है। फीडबैक तो मिल ही जाता है ना की कैसा प्रचार चल रहा है, कैसा रिजल्ट आ रहा है तो ऐसे में स्वाभाविक है ऐसी आक्रामकता।


हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News