बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने किया तंज - महागठबंधन में सिर्फ कठपुतली बनकर रह गए हैं नीतीश कुमार, अपराधियों पर तो होती नहीं, अपने नेता पर क्या कार्रवाई करेंगे

 चिराग पासवान ने किया तंज - महागठबंधन में सिर्फ कठपुतली बनकर रह गए हैं नीतीश कुमार, अपराधियों पर तो होती नहीं, अपने नेता पर क्या कार्रवाई करेंगे

PATNA : कुछ दिन पहले तक बिहार की राजनीति के केंद्र में जदयू के उपेंद्र कुशवाहा छाए हुए थे। अब यह शिफ्ट होकर जदयू के दूसरे बड़े नेता गुलाम रसूल बलियावी की तरफ चला गया है। जिस तरह से उन्होंने भारतीय जवानों शौर्य पर सवाल उठाया और सेना में 30  फीसदी मुसलमानों की बहाली करने की मांग की। उसके बाद बलियावी तमाम राजनेताओं के निशाने पर आ गए हैं। उनके बयान पर न सिर्फ भाजपा ने आपत्ती जाहिर करते हुए नीतीश कुमार से यह मांग की वह बलियावी को पार्टी से निकालें। वही नीतीश कुमार ने भी उनके बयान को गलत बताया था। हालांकि पार्टी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब बलियावी के विवादित बयान को लेकर चिराग पासवा ने भी बड़ी बात कह दी है। पटना पहुंचे जमुई सांसद ने इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह अपने नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं। इतनी उनमें हिम्मत ही नहीं है। उनकी पार्टी के नेता एक के बाद विवादित बयान देते हैं लेकिन नीतीश कुमार सिर्फ सुनने के अलावा और कुछ नहीं कर पाते हैं। आज के समय में नीतीश कुमार इतने कमजोर सीएम हो गए हैं कि वह अपराधियों को तो सजा दिला नहीं पाते है। अपने नेताओं पर क्या कार्रवाई करेंगे। हकीकत यह है आज के समय में नीतीश कुमार सिर्फ कठपुतली मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं। जो कि खुद से एक फैसला भी नहीं ले सकता है। हर काम के लिए उन्हें परमिशन लेना पड़ता है।

खुद अपना कर रहे हैं नुकसान

चिराग पासवान ने बलियावी के बयान को लेकर कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति को नीचा दिखाने के लिए कुछ पार्टियां सेना को मुद्दा बनाती है। उनके पास जनता से संबंधित मुद्दे नहीं है। ऐसे में बार बार सेना के शौर्य पर निशाना साधा जाता है। वह सेना जो सीमा पर रहकर देश के लोगों की रक्षा करती है। इन पार्टियों को महंगाई, राज्य में बढ़ते अपराध पर कभी नहीं कहना होता है। एक विवादित बयान दिया और कई दिनों तक सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें लगता है कि ऐसे बयान देकर वह पार्टी का भला करते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि इस तरह के बयान के कारण ही उन लोगों को बार-बार नुकसान उठाना पड़ रहा है।


Suggested News