बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में 23 दिसम्बर को जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे चिराग पासवान, पार्टी नेताओं ने कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

नालंदा में 23 दिसम्बर को जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे चिराग पासवान, पार्टी नेताओं ने कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान

NALANDA : जिले के नूरसराय प्रखंड के सरदार पटेल स्टेडियम में 23 दिसंबर को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एक जनसंवाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से लगातार लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव रामकेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू और जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट लगातार नालंदा जिले के बीस प्रखंडों में घूम-घूम कर  लोगों को इस जनसंवाद में शिरकत करने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। इस जनसंवाद को लेकर तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है। 

इस दौरान लोजपा नेता रामकेश्वर प्रसाद ने कहा कि बिहारियों के चेहरे पर से गायब मुस्कान को चिराग पासवान ने वापस लाने का बीड़ा उठाया है। बिहार की आवाम चिराग पासवान की ओर टकटकी लगाकर आशा भरी निगाहों से देख रही है। बिहार में लचर शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था और व्याप्त कुव्यवस्था को दूर करने को लेकर चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट कार्यक्रम के तहत लोगों को इस अभियान से जोड़ने का काम कर रहे हैं। ताकि लोगों को उनका हक मिल सके। 

बुधवार को नूरसराय प्रखंड के ककड़िया,धर्मपुर बारा , झामा इबारहिमपुर सरदार बीघा, झामा बारा, लोहड़ी ककड़िया नुरसराय बाजार मेयार समेत दर्जनों इलाके में जनसंपर्क किया। वही लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के जिला अध्यक्ष नरेंद्र मुकुट ने कहा कि चिराग पासवान बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के तहत पूरे बिहार में अभियान चला कर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास कर रहे हैं। बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूरी तरह से उब चुकी है। इसलिए  बिहार की जनता अभियान बदलाव के मूड में दिख रही है। आगामी 23 तारीख को आयोजित होने वाली जनसंवाद कार्यक्रम में पूरे नालंदा जिले से एक लाख से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे। उसे दिन जनसंवाद में जमुई सांसद चिराग पासवान बिहार के विकास और भविष्य के लिए अपने विचारों को रखेंगे। 23 दिसंबर को पूरा नालंदा जिला चिरागमय हो जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी अब अंतिम चरण में है। 

इस जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान राजकुमार संतोषी उर्फ रिगन पासवान रामप्रवेश पासवान,मुकेश पासवान, राज कपूर, अनुज कुमार,जोगेंद्र पासवान,दुःखी प्रसाद,श्रवण मिस्त्री,रामानंद पासवान के अलावा कई एलजेपी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News