बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की महारैली की भीड़ का रिकॉर्ड तोड़ेंगे चिराग पासवान, इस दिन करेंगे बड़ी रैली, घर-घर पहुंच रहा न्यौता

तेजस्वी की महारैली की भीड़ का रिकॉर्ड तोड़ेंगे चिराग पासवान, इस दिन करेंगे बड़ी रैली, घर-घर पहुंच रहा न्यौता

PATNA  : तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में युवाओं की काफी भीड़ देखी गई. अब तेजस्वी यादव आगामी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. इस दिन जन विश्वास महारैली का आयोजन किया जाएगा. तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी नेताओं को रैली सफल बनाने के लिए दिन-रात काम करने को कहा है. साथ ही बिहार के अलग-अलग जिलों से आने वाले लोगों के लिए भी माकूल इंतेजाम रहेगा. 

आरजेडी के सभी विधायक के आवास पर रहने और खाने की व्यवस्था होगी. ताकी रैली में आने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो. तेजस्वी यादव जन विश्वास महारैली के जरिए चुनावी बिगुल फूकेंगे. तो अब जवाब चिराग पासवान के तरफ से भी दिया जाएगा. चिराग पासवान भी अब बड़ी रैली करने वाले हैं।

10 को वैशाली लोकसभा में करेंगे महारैली

चिराग पासवान भी तेजस्वी यादव की तरह शक्ति प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. सो आगामी 10 मार्च को वैशाली लोकसभा क्षेत्र में जन आशीर्वाद महासभा का आयोजन करने जा रहे हैं. इस कार्यक्रम का प्रभारी वेद प्रकाश पाण्डेय को बनाया गया है. वहीं आज वेद प्रकाश पाण्डेय ने कार्यक्रम स्थल जाकर दौरा भी किया। वैशाली लोकसभा क्षेत्र में घर-घर इस महासभा में आने के लिए न्यौता दिया जा रहा है.

तेजस्वी यादव की तरह ही चिराग पासवान शक्ति प्रदर्शन करेंगे। चिराग पासवान की कोशिश होगी, युवाओं की अपाड़ भीड़ उनकी रैली में आए. और कड़ा मैसेज विरोधियों को मिले। 

बात अगर चुनाव की तैयारियों की करें तो बिहार एनडीए में सीट का बंटवारा नहीं हुआ, तो अभी चिराग पासवान लगातार दिल्ली में ही जमे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार आगामी 6 मार्च को दिल्ली जा रहे हैं, वहां से वो इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे और 12 मार्च को लौटेंगे. जानकारों की मानें तो एनडीए अब सीट शेयरिंग कभी भी हो सकता है. चिराग पासवान को भी सीट शेयरिंग का इंतजार है।

REPORTED BY DEBANSU PRABHAT

Suggested News