चिराग ने विस चुनाव में 'पैसा' लेकर खेला खेल, सुप्रीमो के हिडेन एजेंडा को आउट कर रहे उनके ही दल के नेता

चिराग ने विस चुनाव में 'पैसा' लेकर खेला खेल, सुप्रीमो के हिडेन एजेंडा को आउट कर रहे उनके ही दल के नेता

PATNA : बिहार के वोटरों ने चिराग पासवान के हिडेन एजेंडा को समय रहते पहचान लिया चुनाव में पैरों के नीचे से जमीन खींच ली. वे न घऱ के रहे न घाट के यानी पूरी तरह से पैदल हो गए. भाजपा-जेडीयू से पंगा लेकर चिराग पासवान अकेले चुनावी मैदान में उतरे थे। कुछ खास मकसद से चिराग ने 135 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे . बताया जाता है कि उम्मीदवारों से जमकर वसूली भी हुई। लेकिन बिहार के वोटरों ने चिराग पासवान की पार्टी लोजपा की हवा निकाल दी। चिराग बिहार और बिहारी को फर्स्ट बनाने का लॉली पॉप दिखाकर वोटरों से वोट लेना चाहते थे। लेकिन वोटर उनसे अधिक चालाक निकले और झांसे में नहीं आये. अब तो चिराग पासवान की पोल उनके लोग ही खोल रहे हैं. दल से काफी समय से जुड़े लोग ही अब अलग हो रहे हैं. साथ ही चिराग के हिडेन एजेंडा को सार्वजनिक कर रहे। लोजपा के 27 नेताओं ने आज चिराग पासवान से अलग होने का ऐलान किया. साथ ही खुलासा किया कि चिराग ने पैसा लेकर बिहार में खेल खेला है। दूसरे नेताओं की बात छोड़िए रामविलास पासवान के खास रहे और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने भी यह कह दिया कि चिराग की वजह से तेजस्वी यादव को चुनाव में फायदा हुआ है।

27 नेता हुए अलग

लोक जनशक्ति पार्टी में आज बड़ी टूट हो गयी है. पार्टी के 27 नेताओं ने लोजपा का साथ छोड़ दिया है.चिराग पर आरोप लगाने के बाद लोजपा से हटाये गए पार्टी महासचिव केशन सिंह की अगुआई में लोजपा नेताओं ने अलग रास्ता अख्तियार कर लिया है। इसमें तीन जिलाध्यक्ष शामिल हैं. 

तेजस्वी की मदद पहुंचाना था मकसद

पार्टी के नेता बिहार में एनडीए से साथ टूटने से नाराज थे. अब लोजपा के बागी नेता एनडीए के घटक दलों से संपर्क करेंगे. उन्होंने कहा की एनडीए के जिस दल में उन्हें सम्मान मिलेगा. लोजपा के बागी नेता उसी दल में शामिल होंगे. केशव सिंह ने कहा की नेता सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज चल रहे थे. 

पैसे लेकर खेल खेला गया

उन्होंने कहा की चिराग पासवान ने प्रशांत किशोर के साथ मिलकर चुनाव में काम किया. नीतीश कुमार को हराने के लिए कांग्रेस और दूसरे दलों से पैसा लेकर खेल खेल किया गया. उन्होंने कहा की जल्द पैसों के मामलों को लेकर और खुलासा करूँगा. 



Find Us on Facebook

Trending News