NDA-RJD-कांग्रेस के खिलाफ चिराग का हल्ला बोल, चुनावी दंगल में खेलेंगे बड़ा दांव, CM नीतीश और चाचा पारस को कहा...

NDA-RJD-कांग्रेस के खिलाफ चिराग का हल्ला बोल, चुनावी दंगल में खेलेंगे बड़ा दांव, CM नीतीश और चाचा पारस को कहा...

PATNA: लोजपा(R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान पिता की पुण्यतिथि मनाकर दिल्ली से वापस पटना लौटे हैं। इस मौके पर पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया। जिसे देखकर चिराग पासवान भावविभोर हो गए। इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होनें आगामी उपचुनाव को लेकर रणनीति बताई। साथ ही साथ सीएम नीतीश कुमार और चाचा पशुपति पारस को लेकर भी उन्होनें कई बड़ी बातें कही।

उपचुनाव के लिए प्रभारियों की टीम तैयार

30 अक्टूबर को होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा(R) ने भी अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। इसको लेकर बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने बताया कि नए नाम के साथ ही हम दोनों सीट जीतेंगे। दुर्गापूजा के बाद पार्टी चुनाव प्रचार शुरू करेगी। इसके लिए प्रभारियों की टीम तैयार की जा रही है। किस विधानसभा में किस प्रभारी को किस पंचायत की जिम्मेवारी मिलेगी, यह तय किया जा रहा है। सब फाइनल होते ही हम काम पर लग जाएंगे। 


नए नाम ने जता दाया कौन हैं उत्तराधिकारी

भारत निर्वाचन आयोग ने पार्टी को नया नाम लोजपा(R) और हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह दिया है। इसको लेकर हमारे कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। पार्टी को जिस तरीके से हमारे नेता रामविलास पासवान का नाम मिला है, इससे पता चल गया है कि पार्टी का सही मायनों में उत्तराधिकारी कौन है। नए नाम के साथ हम दोनों सीट जीतेंगे।

सीएम और चाचा पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने कहा कि सीम नीतीश कुमार ने हमेशा से रामविलास पासवान का अपमान किया है। इसके अलावा उनके कोटे से जो केंद्र में मंत्री बने हैं, उन्होनें भी रामविलास जी का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रामविलास पासवान जी को लेकर चाचा ने बड़े-बड़े वादे और दावे किए थे। उनमें से एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ। इसी से साफतौर पर पता चलता है कि दोनों के मन में कितना सम्मान और अपनापन है।

Find Us on Facebook

Trending News