बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में लोजपारा उम्मीदवार के साथ खड़ी हुई जदयू, राजद को दिलाई 2005 के पहले के बिहार की याद

खगड़िया में लोजपारा उम्मीदवार के साथ खड़ी हुई जदयू, राजद को दिलाई 2005 के पहले के बिहार की याद

KHAGARIA: खगड़िया शहर के एक होटल में एनडीए घटक दल के नेताओं ने शनिवार को प्रेसवार्ता का आयोजन किया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन का जिला अध्यक्ष और नेताओं ने भव्य स्वागत किया। जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने मीडिया के साथियों और राष्ट्रीय प्रवक्ता के बीच परिचय करवाया।

मीडिया को संबोधित करते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि 2005 के नवम्बर से पहले के बिहार और अभी के बिहार में बहुत परिवर्तन है। परिवर्तनशील बिहार को गढ़ने में यहां की जनताओं के साथ लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साकारात्मक सोच और बेहतर कार्यशैली का द्योतक है। फलस्वरूप आज बिहार की आर्थिक स्थिति में 10 गुणा अधिक सुधार हुआ है। बिहार में 15 फैक्ट्री लगा है 14 और खुलना है। 12 एयरपोर्ट बनाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बिहार के विकास के लिए विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के जगह  केंद्रांश की राशि बढ़ा कर दे रही है। 80 लाख किसानों को 6-6 हजार रुपये का किसान सम्मान नीधि का लाभ, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त आनाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

पांच सौ के जगह पांच हजार लोग काम करे, हर आदमी को रोजगार और काम मिले ऐसी व्यवस्था हमारी सरकार कर रही है। हमारे नेता न्याय के साथ विकास की बात करते हैं तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। दोनों का मतलब एक ही है। उन्होंने कहा कि जो लोग बिहार को मिनी चम्बल बना दिया था। आज वहीं लोग कहते हैं कि हम सबसे आगे हैं। वे लोग 15 साल तक सरकार चलाये पर 5 लोगों को नौकरी नहीं दी लेकिन हमारे नेता नीतीश कुमार ने जब नौकरी की पिटारा खोल दिये हैं तब वे अपनी उपलब्ध गिना रहे हैं।

जबकि इस बाबत उन्हें कुछ भी समझ नहीं है। राहुल गांधी और तेजस्वी का नाम लिए बगैर हमला करते हुए कहा कि वो जितना झूठ बोल सकते हैं। उतना झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर बिहार के 40 में से 40 सीटें एनडीए को जा रही है। वहीं जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल तथा लोजपा रामविलास के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने गत दिन महागठबंधन के प्रत्याशी संजय कुमार के द्वारा एनडीए प्रत्याशी को व्यवसायिक ठग कहने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए  कहा कि हमारे एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा एक प्रतिष्ठित व्यवसायिक हैं कोई अपराधी नहीं। वे व्यवसाय के बदौलत ही आर्थिक रूप से सशक्त और मजबूत हैं जो हम सबों के लिए गर्व की बात है। ये युवा हैं युवाओं के लिए सोचते हैं। इनमें बेहतर संस्कार है तब ना आमने सामने होंने पर महागठबंधन के प्रत्याशी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और बड़े का सम्मान भी। इसी सोच के कारण हमारे उम्मीदवार  खगड़िया से आपार मतों से जीत दर्ज करेंगे।

इस अवसर पर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष शंकर प्रसाद, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव उमेश सिंह पटेल,जिला महासचिव मो0 फिरदोस आलम,लोजपा आर के प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह,भाजपा सदर विधान सभा के बीएलए-1 राजेश सिंह उपस्थित थे।

Suggested News