बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पवन सिंह पर आया चिराग का रिएक्शन, कह दी यह बड़ी बात

काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पवन सिंह पर आया चिराग का रिएक्शन, कह दी यह बड़ी बात

PATNA : पवन सिंह ने काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा करके बीजेपी की बैचेनी बढ़ा दी है। ऐसे में एनडीए में शामिल लोजपारा प्रमुख चिराग पासवान ने भी पवन सिंह को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। चिराग पासवान ने कहा कि पवन सिंह भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से भारत के प्रधानमंत्री बने।

पवन सिंह के मामले पर निकाला जाएगा समाधान

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के काराकाट से चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग ने कहा कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है। उपेंद्र कुशवाहा गठबंधन के मजबूत साथी हैं। उनकी जीत सुनिश्चित करने लिए वहां एनडीए के पांचों घटक दल मजबूती के साथ लगे हैं। पवन सिंह की भी सोच शायद यही है। वह भी पीएम को मजबूत करना चाहते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि कुछ दिनों में उनसे बातचीत करके समाधान निकाला जाएगा।

तेजस्वी को दी चुनौती

तेजस्वी यादव ने बीजेपी का रथ रोकने का दावा किया, इस पर चिराग ने कहा कि ठीक है प्रयास करके देख लें पर मुझे नहीं लगता कुछ होगा। यह प्रयास उन्होंने 2014 और 2019 में भी किया था। दोनों बार विफल हो चुके हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के मछली खाने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है और भी ज्वलंत मुद्दे और विषय हैं। जिसे लेकर हम लोग को भी चर्चा करने की जरूरत है।

चिराग ने कहा कि मुद्दा बड़ा होना चाहिए। हां, इतना जरूर है कि नवरात्रि के पहले दिन इस तरह का वीडियो आया। वीडियो पहले का है कि नहीं है, मैं सब बातों में जाना नहीं चाहता हूं। मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

चिराग के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सलीम, पूर्व विधायक राजकुमार साह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Suggested News