चुनाव की तारीख के एलान पर चिराग का भावुक ट्वीट, कहा-पापा के बीमार होने से महसूस हो रही मार्गदर्शन की कमी

चुनाव की तारीख के एलान पर चिराग का भावुक ट्वीट, कहा-पापा के बीमार होने से महसूस हो रही मार्गदर्शन की कमी

PATNA : विपक्ष और एनडीए के कुछ घटक दलों के विरोध के बावजूद कोरोना संकट के बीच बिहार विधान सभा चुनाव होने जा रहा है। चुनाव आयोग द्वारा आज तारीख का एलान कर दिया गया।

इधर चुनाव के तारीख के एलान पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई भावुक ट्वीट किये है। जिसमें उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान के बीमार होने की वजह से चुनाव में उनके मार्गदर्शन नहीं मिल पाने की कमी महसूस होने की बात की है। 

चिराग ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है.... चुनाव की घोषणा के इस महत्वपूर्ण अवसर पर थोड़ा भावुक भी हूँ। पापा अस्पताल में है और मार्गदर्शन करने वाले उनके शब्दों की कमी महसूस कर रहा हूँ। 

उन्होंने आगे लिखा है बिहारियों के लिए उनकी कल्पना को साकार करने की कोशिश करूँगा। बिहार चुनाव आदरणीय प्रधानमंत्री के विकसित बिहार के सपने और अपने अभिभावक आदरणीय राम विलास पासवान जी के 50 वर्षों के कार्यों को बिहार वासियों के सामने रखने का अवसर है।

बिहार चुनाव की तारीख़ों की घोषणा हो गई है।चुनाव आयोग के फ़ैसले का लोक जनशक्ति पार्टी सहर्ष स्वागत करती हैं।साल 2020 के चुनाव बिहार में बेहतरी की नई कहानी लिखेंगे।

बता दें लोजपा सुप्रीमो व चिराग के पिता केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान इनदिनों बीमार है और दिल्ली में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। 

Find Us on Facebook

Trending News