बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान पर NO COMMENT के स्टैंड पर आई BJP, संबित पात्रा ने कहा- हम पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य थोड़े ही हैं...

चिराग पासवान पर NO COMMENT के स्टैंड पर आई BJP, संबित पात्रा ने कहा- हम पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य थोड़े ही हैं...

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अब जल्द ही तारीखों का ऐलान हो सकता है. इसको लेकर सभी पार्टियों ने चुनावी समर में उतरने से पहले बयानबाजी को तेज कर दिया है. बीजेपी अब लगातार अटैकिंग मोड में हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज विपक्षियों के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला. लेकिन चिराग के मसले पर चुप्पी साथ ली.

चिराग पर बचते दिखी बीजेपी
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिता पात्रा ने आज बीजेपी के मीडिया सेंटर से चुनावी प्रचार का कमान संभाला. इस दौरान संबित पात्रा ने राजद और कांग्रेस को जमकर सुनाया लेकिन चिराग पासवान के बागी तेवर पर बचते दिखे गए. संबित पात्रा चिराग पासवान के इश्यू पर बोलने से बचते रहे. उन्होंने कहा कि एनडीए 243 पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. लेकिन चिराग पासवान के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हम पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य तो हैं नहीं की उसपर हम कुछ बोले.

एक लोटा पानी करेगा राजद का तर्पण
इस दौरान संबिता पात्रा ने तेजस्वी और तेजप्रताप पर अटैक करते हुए कहा कि लालटेन में न तेज है और न प्रताप है सिर्फ नाम है. इसके साथ ही संबित पात्रा ने रघुवंश प्रसाद के निधन के लिए राजद दो दोषी ठहराया है. उन्होंने कहा कि एक लोटा पानी से राजद का तर्पण होगा. दरअसल रघुवंश प्रसाद की नाराजगी के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा था राजद समंदर है और लोटा पानी कम भी हो जाएगा तो फर्क नहीं पड़ेगा.


Suggested News