CM के सभा में फिर हंगामा हेलीकॉप्टर पर फेंका चप्पल...

CM के सभा में फिर हंगामा हेलीकॉप्टर पर फेंका चप्पल...

पटना /मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव की रैली के दौरान कई नेताओं को जनता का विरोध का सामना करना पड़ रहा है नेताओं के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में भी हंगामे और मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं एक बार फिर मुजफ्फरपुर के सकरा विधानसभा क्षेत्र में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे उनके सभा में हंगामा शुरू हो गया और जनसभा खत्म होने के बाद जब वह वापस जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके हेलीकॉप्टर पर चप्पल फेंक दिया हालांकि पुलिस के द्वारा इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सकरा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा को दौरान एक बार फिर हंगामा देखने को मिला. नीतीश कुमार जब जनसभा को खत्म करके जा रहे थो तब कुछ लोगों ने उनके हेलीपैड के पास चप्पल उछाली। पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताते चले कि सकरा विधानसभा में रैली से पहले भी कई रैलियों में नीतीश को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है।इस दौरान लोगों की नारेबाजी करने वालों पर नीतीश कुमार ने नाराजगी भी जताई थी।नीतीश ने ऐसे लोगों पर विरोधियों के लिए काम करने का आरोप भी लगाया था।


इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए बिहार में एनडीए की सरकार बनाने का दावा किया।नीतीश कुमार ने कहा कि अगर राज्य में फिर से सरकार बनी तो 24 घंटे बिजली के बाद हर घर सोलर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की जाएगी. युवाओं को टेक्नोलॉजी व्यवस्था की प्रशिक्षण दिया जाएगा. गांव में साफ-सफाई की व्यवस्था की जाएगी. साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि 15 सालों में जो विकास हुए उसे और बेहतर किया जाएगा.नीतीश ने विकास के नाम पर मांगा वोटनीतीश कुमार ने स्पष्ट तौर पर कहा कि बिहार के तमाम लोग उनके दिलों में बसते हैं. उनके लिए बेहतर जिंदगी की व्यवस्था करना उनकी जिम्मेवारी है।नीतीश ने कहा कि राज्य के विकास के लिए पिछले 15 सालों में बिहार में कई विकास कार्य किए गए।15 सालों में बिछाया सड़कों का जालपुल-पुलिया के कराए गए निर्माणस्कूलों में शिक्षकों की व्यवस्था कीअस्पतालों में चिकित्सकों की व्यवस्था की महिलाओं को रोजगार से जोड़ा गया महिलाओं को आरक्षण दिया गया क्रेडिट कार्ड के माध्यम से बच्चों ने की पढ़ाई।

Find Us on Facebook

Trending News