बाइक चोर ने थाने से की मोटरसाइकिल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर कागज के टुकड़े पर लिखा सॉरी अंकल

बाइक चोर ने थाने से की मोटरसाइकिल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर कागज के टुकड़े पर लिखा सॉरी अंकल

BHAGALPUR : नाथनगर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों की खुराफाती सिर चढ़कर बोलने लगी है. चोरों की हिमाकत तो देखिए नाथनगर थाना आये एक फरियादी के बाइक पर ही अपना हाथ साफ कर लिया. हद तो तब हो गयी जब नाथनगर के घोषीटोला के नजदीक चोरी की गई बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया तो चोर ने बाइक खड़ी कर दी. इसके बाद आगे वाइजर हेडलाइट के ऊपर सॉरी अंकल लिखकर बाइक रास्ते मे ही छोड़ दिया और फरार हो गया. 

बता दे की बीते रविवार को शंकरपुर दियरा इलाके के फरियादी सियाराम मंडल की पैशन प्रो बाइक थाना के छोटे गेट के अंदर खड़ी थी. शाम के वक्त जब वे अपनी बाइक निकालने गए तो मौके से बाइक गायब थी. काफी खोजबीन किया. लेकिन बाइक का कुछ अता पता नहीं चला. इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नाथनगर थाने के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमे एक आरोपी को बाइक चोरी करते देखा गया. 

आरोपित की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी सुदिन मंडल के पुत्र आंनद कुमार उर्फ छैला के रूप में किया गया. इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने बताया कि आरोपित आनंद कुमार की गिरफ्तारी देर रात छापेमारी के दौरान घर से की गई है. आरोपित की पहचान सॉरी अंकल लिखे कागजात से की गई. दूसरे सादे कागज में आरोपित को सॉरी अंकल लिखने कहा गया. जहां दोनो कागजात की हेंड राइटिंग हूबहू मिल गयी.  आरोपितबाइक चोर गिरोह चलाता है. जल्द अन्य बाइक चोर गिरोह में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News