चोरी के आरोप में दलित युवक की हत्या... सड़क जाम कर प्रदर्शन करते ग्रामीण...

चोरी के आरोप में दलित युवक की हत्या... सड़क जाम कर प्रदर्शन करते ग्रामीण...

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में चोरी के आरोप में एक युवक की हत्या कर दी गई।जिसकी पहचान चहुंटा गांव निवासी  सोनु कुमार उर्फ गोरा के रूप में किया गया है।

गौरतलब है कि औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र में एक दलित युवक को चोरी की आरोप लगा कर बगल के गाँव नान्हू विगहा लोगो ने हत्या कर दिया है। मृतक की परिवार वालो का कहना है कि मृतक 4 बजे भोर में मछली मारने के लिए घर से गया हुआ था जिसे नान्हू विगहा गाँव के लोग उसे पकड़ कर हत्या कर दिया है। हत्या की खबर मिलते ही हसपुरा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर सव को आने कब्जे में ले लिया है ।

वही  मृतक के परिजन के द्वारा घटना को लेकर एक प्रथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमे नान्हू विगहा के कई लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया है। हला की इस मामले को हसपुरा पुलिस गम्भीरता से लेते हुए पाच अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इधर शव को अंतिम परीक्षण के बाद परिजन ने आज गोह हसपुरा पथ पर रख कर जाम कर दिया है और मुआबजे तथा हत्यारो की गरफ्तारी की मांग करते हुए घण्टो जाम रखा बाद में बरिये अधिकारी के पहल पर 4 लाख बारह हजार रुपये की चेक देने के बाद लोगो ने फिलहाल जाम को हटा दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News