पुलिस ने अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 10बाइक के साथ 7 बदमाश को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 10बाइक के साथ 7 बदमाश को किया गिरफ्तार

NALANDA : राजगीर और लहेरी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के 10 बाइक के साथ 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. लहेरी थाना पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की तीन बाइक और लॉक ब्रेकर बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों में नूरसराय के कखड़ा मंछाछ निवासी सरगना मनीष कुमार, मानपुर के माजितपुर निवासी विनय कुमार, हरनौत के मुढारी गांव निवासी सुदामा कुमार, रहुई के दिग्घीपर निवासी बिहारी कुमार और दौलतपुर निवासी अभिषेक कुमार शामिल है. 

शुक्रवार को बाजार समिति से नागरिकों ने बाइक चोरी के संदेह में दो बदमाशों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था. पूछताछ में खुलासा हुआ कि पकड़ा गया बदमाश अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का शातिर सदस्य है. मनीष गिरोह का सरगना है. वह चोरी की बाइक को दूसरे जिले में औने-पौने दामों में बेचता था. 

अभिषेक के घर से चोरी की बाइकें बरामद हुई है. बदमाश बाइक चोरी करने के पहले उसकी रेकी करते थे. इसके बाद मौका देख लॉक तोड़कर बाइक चोरी कर फरार हो जाते थे. जबकि राजगीर थाना पुलिस ने चोरी की 7 बाइक के साथ दो अंतरजिला बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि नागरिकों ने एक बदमाश को बाइक चोरी करते बस स्टैंड के समीप से पकड़कर, पुलिस के सुपुर्द किया था. 

गिरफ्तार बदमाश छबिलापुर के नेकपुर निवासी सरोज सिंह का पुत्र चंदन कुमार है. जिसकी निशानदेही पर अतरी थाना क्षेत्र के अरई निवासी विनोद राजवंशी के पुत्र मुकेश कुमार को पकड़ा गया. दोनों से पूछताछ के आधार पर चोरी की 5 बाइक, 1 स्कूटी और 1 ऑटो बरामद की गई. चंदन चोरी की बाइक बिक्री करता था. नेकपुर निवासी लल्लू कुमार, सत्येंद्र प्रसाद, राकेश कुमार, धीरज कुमार और जितेंद्र कुमार के घर से चोरी की बाइक बरामद हुई. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News