चोरों ने राजधानी के थाने की कर ली रेकी और तेजतर्रार मानी जाने वाली पटना पुलिस को भनक भी नहीं लगी,नींद खुली तो.....

चोरों ने राजधानी के थाने की कर ली रेकी और तेजतर्रार मानी जाने वाली पटना पुलिस को भनक भी नहीं लगी,नींद खुली तो.....

Patna: राजधानी पटना के एक थाने की बदमाशों ने रेकी कर ली,इसके बाद  घटना को अंजाम दे दिया. बावजूद इसके तेजतर्रार मानी जाने वाली पटना पुलिस को भनक भी नहीं लगी. पुलिस को जब नींद खुली तब तक चोर अपने मिशन में कामयाब हो चुके थे. 

मामला पटना के श्रीकृष्णापुरी थाने की है जहां, थाने में जब्त एक गाड़ी चोरों ने चुरा लिया. जांच में पता चला है कि चोरों ने पहले थाने की रेकी की थी उसके बाद घटना को अंजाम दिया. क्योंकि सीसीटीवी कैमरा में दो शातिर चोरों की तस्वीर कैद हुई है लेकिन किसी का चेहरा साफ साफ नहीं दिखा. दोनों की हरकत को देख पुलिस यह मान कर चल रही कि चोरों ने पहले रेकी की उसके बाद बोलेरो लेकर फरार हो गए. 

बता दें कि सिवान के एक मंदिर के महंत अंकुर बाबा अपना इलाज कराने पटना आए थे. इसी दौरान राजा बाजार से इनकी बोलेरो चुरा ली गयी. इसके बाद उन्होंने शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया था. इसके बाद  श्री कृष्णा पुरी पुलिस ने 3 जुलाई को दमदम पार्क से चोरी गयी बोलेरो बरामद किया और थाने में लगा दिया. लेकिन चोरों ने आने में भी हाथ साफ कर लिया. अब थाने के अंदर से चोरी गई गाड़ी को बरामद करने के लिए पुलिस हाथ-पांव मार रही है लेकिन अब तक असफल साबित हुई है. 

Find Us on Facebook

Trending News