72 घंटे में सात दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध, रात को कंप्यूटर दुकान में चोरी के बाद पुलिस की सुरक्षा पर सवाल, डरे हुए हैं इलाके के व्यावसायी

72 घंटे में सात दुकानों में चोरों ने लगाई सेंध, रात को कंप्यूटर दुकान में चोरी के बाद पुलिस की सुरक्षा पर सवाल, डरे हुए हैं इलाके के व्यावसायी

खगड़िया।  जिले के परबत्ता प्रखण्ड के भरतखंड ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत सतीशनगर गाँव के कुछ दुकानों में चोरों का आतंक फिर देखने को मिल रही है। दुकानदारों व स्थानीय लोगों से बातचीत से पता चला कि सतीशनगर इलाके में लगातार चोरी की छोटी बड़ी घटना का अंजाम चोर देते आ रही है। जिसपर भरतखंड ओपी थाना पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए है।  लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि इन चोरों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाई है। 

 देर रात तकरीबन 2 बजे के आसपास सतीशनगर के एक दुकान हीं नहीं बल्कि कई दुकानों में चोरी कर लाखों की कीमती समान लेकर चोर चंपत हो गया। जिसमें ज्यादा समान सुमन कुमार के दुकान से कई कम्प्यूटर, इनवर्टर, बैटरी व हजारों रुपये और वही पास के सटे पिंकेश कुमार के भी दुकान से कई कीमती समान लेकर चोर फरार हो गया। साथ ही साथ बताया जा रहा है कि शेष कई दुकानों की ताला तोड़ा और कुछ समान लेकर शेष बचे हुए समानों को इधर उधर तितर बितर कर दिया। जिसके कारण सतीशनगर गाँव में सन्नाटा फैली हुई है। अंततः दुकानदारों द्वारा पुलिस को सुचना दि जाने के बाद भरतखंड ओपी थाना पुलिस दुकानों का जायजा लिया और जल्द से जल्द चोरों का खुलासा करने या अतिशीघ्र चोरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

लगातार हो रही है चोरी की घटनाएं

पिछले 72 घंटे के अंदर 6-7 दुकानों में चोरी हो चुकी है। फिर भी भरतखंड ओपी पुलिस चुप्पी साधे हुए है। जबकि कुछ ही दिनों पहले भरतखंड ओपी के एस आई को 4 हजार रुपए घूस लेते हुए विडियो वायरल में सही जांच के बाद एसपी ने सस्पेंड भी किया था। फिर भी भरतखंड ओपी पुलिस अपनी बात से बाज नहीं आ रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News