बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटा कच्छा सिलने से ग्राहक नाराज, दर्जी के खिलाफ की पुलिस से शिकायत

छोटा कच्छा सिलने से ग्राहक नाराज, दर्जी के खिलाफ की पुलिस से शिकायत

DESK: आप अगर किसी दर्जी को कोई कपड़ा सिलने देते हैं और दर्जी खराब सिल देता है तो आप क्या करते हैं.ज्यादा से ज्यादा आप दर्जी से लड़ाई करते हैं या फिर उसे पैसे देने से इनकार कर देते हैं.लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि गलत सिलने पर कोई व्यक्ति दर्जी के खिलाफ पुलिस कंप्लेन करता हो.

यह अजीबो-गरीब मामला भोपाल से सामने आया है. एक व्यक्ति ने टेलर के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. शिकायत में लिखा था कि टेलर ने मेरा कच्छा छोटा सिल दिया है, इसलिए उसपर उचित कार्रवाई की जाए. यकीन नहीं है तो कंप्लेन की कॉपी देखिए. जिसमें विस्तार से लिखा है कि मैं कृष्ण कुमार दुबे आत्म श्री गौरी शंकर दुबे निवासी भीम नगर भोपाल का निवासी हूं. 

कहना यह है कि पांच नंबर पर नाले के पास चक्की वाले के बगल में फोटो की दुकान के बीच में टेलर की दुकान है. उसको मैंने 2 मीटर का कपड़ा कथा बनवाने के लिए दिया था. टेलर ने मेरा कच्चा छोटा कर दिया, मैंने उसको कहा कच्चा बड़ा करने को कहा  तो उसने कक्षा बड़ा करने से मना कर दिया अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि प्रार्थी का प्रार्थना पत्र स्वीकार करें व टेलर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करें

वहीं इस मामले पर हबीबगंज थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने 'आजतक' को बताया कि 16 जुलाई को कृष्ण कुमार दुबे नाम के आवेदक ने टेलर के खिलाफ लिखित शिकायती आवेदन दिया था. हमने उसे बताया कि इस तरह की शिकायत पर कार्रवाई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में नहीं आती. इसलिए उसका आवेदन अस्वीकार करते हुए उसे कोर्ट में जाने को कहा है. 


Suggested News