चुनावी बहस के दौरान जदयू समर्थक ने माले समर्थक को मारी गोली...घोटाले पर शुरू हुई थी बहस...

चुनावी बहस के दौरान जदयू समर्थक ने माले समर्थक को मारी गोली...घोटाले पर शुरू हुई थी बहस...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो गया है एक तरफ जहां मतदान में नेता चुनावी मैदान में जनता से तरह-तरह के वादे कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके समर्थक भी मैदान में हैं कई बार दो पार्टी के नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलती है लेकिन इस बार की नोकझोंक गोली बाजी में बदल गई और जेडीयू समर्थक के द्वारा माले समर्थक की गोली मार दी गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया है


मामला पुनपुन के गंजपर का है जहां माले व जदयू समर्थकों के बीच चल रहा था बहस माले समर्थक प्रमोद दास को पैर में गोली लगी है।चुनावी बहस के बीच माले समर्थक को जदयू के बारे में भला-बुरा कहा था जिसे सुनने के बाद अपनी पार्टी के खिलाफ सुनकर बौखलाए जदयू समर्थक ने माले समर्थक को गोली मार दी। गोली समर्थक के पैर में लगी। 

इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि चुनावी बाहर के दौरान एक माले समर्थक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घोटालेबाजों का सरदार और गरीबों का शोषण करने वाला भी कह दिया। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि जदयू के समर्थक ने माले समर्थक प्रमोद दास को गोली मार दी। संयोग से गोली पैर में लगी। गोली चलने की घटना होते ही गंजपर में अफरातफरी मच गई। घायल प्रमोद को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गांव में किसी तरह से मामला फिलहाल शांत कराया गया। इधर अस्पताल में उपचार के बाद बुधवार की सुबह उसे छुट्टी दे दी गई। हालांकि संबंधित मामले में दोपहर तक किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News