वैशाली में आम जनता से चंदा लेकर चुनाव लडेगा आरटीआई कार्यकर्ता, लोगों को जीत का भरोसा

वैशाली में आम जनता से चंदा लेकर चुनाव लडेगा आरटीआई कार्यकर्ता, लोगों को जीत का भरोसा

VAISHALI : वैशाली जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र से इस बार आरटीआई कार्यकर्ता को जिताने को लेकर करतहाँ बुजुर्ग गांव में चौपाल बैठी है. लोगों को कहना है कि लालगंज से अभी तक जितने भी विधायक जीत कर गए हैं. सभी ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया.

 इसलिए इस बार भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाले और घोटालों को उजागर करने वाले आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश कुमार सिंह को सहयोग राशि देकर जनता चुनाव लड़ाएगी और जीता कर विधानसभा भेजेगी. ताकि बिहार से भ्रष्टाचार को खत्म किया जाए. 

दरअसल विधानसभा चुनाव को लेकर इस बार लालगंज विधानसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है. लालगंज विधानसभा क्षेत्र से दर्जनों की संख्या में उम्मीदवार अभी से ही क्षेत्र में घूम रहे हैं और जनता के बीच जाकर विकास के दावे कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच लालगंज विधानसभा के करताहाँ बुजुर्ग गांव में आज चौपाल बैठी. बड़ी संख्या में चौपाल में महिलाएं और पुरुष पहुंचे. 


सभी ने एक सुर से इस बार आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश कुमार सिंह को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जिताने का निर्णय लिया है. लोगों का कहना है कि वर्तमान लोजपा विधायक राजकुमार साह पिछले बार चुनाव जीत कर गए तो विकास की बात तो दूर झांकने तक नहीं आए. उनसे पूर्व लालगंज से 15 साल रहे विधायक मुन्ना शुक्ला ने भी लोगों को जमकर छला है. इसलिए इस बार लालगंज से घोटाला को उजागर करने और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ने वाले आरटीआई कार्यकर्ता मिथलेश सिंह को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़ा करना है और प्रत्येक घर से ₹50 की सहयोग राशि और वोट देकर जिताना है. चौपाल में शामिल सभी लोग उसी समय सहयोग राशि भी देना शुरू कर दिया. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News