चुनावी बहस में हार-जीत के दावे पर चली गोली, पुनपुन के गंजपर गांव में जदयू समर्थक ने माले समर्थक पर की फायरिंग

चुनावी बहस में हार-जीत के दावे पर चली गोली, पुनपुन के गंजपर गांव में जदयू समर्थक ने माले समर्थक पर की फायरिंग

 पटना... बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर गली-मोहल्लें में इन दिनों चर्चा हो रही है। किसकी सरकार बनेगी, फिर किसकी जाएगी, ये मुद्दा हर चाय की दुकान और घरों के बरामदों में इन दिनों देखने मिल जाएगी। पार्टी समर्थकों के बीच कभी-कभी बहस इतनी बढ़ जाती है कि लोग एक-दूसरे पर जुबानी हमला के साथ-साथ मारपीट तक की नौबत आ जाती है। ऐसी ही एक बानगी देखने को मिली जब पुनपुन के गंजपर गांव में हार-जीत के दावों को लेकर बहस इतनी बढ़ गई कि पहले मारपीट हुई और फिर फायरिंग हो गई। 

गांव के ही जदयू समर्थक चिरंजन सिंह ने मामले समर्थक प्रमोद दास को गोली मार दी। गोली के छर्रे प्रमोद दास के कंधे में जाकर धंस गई। बहरहाल, प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के बयान के आधार पर चितरंजन सिंह के अलावा पप्पू सिंह, मुकेश सिंह, अमलेश सिंह व लौलीन सिंह पर हत्या का प्रयास, मारपीट आर्म एक्ट व एसपी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

फुलवारीशरीफ सीट पर जदयू प्रत्याशी अरुण मांझी और माले प्रत्याशी गोपाल रविदास हैं। थानेदार कुंदन कुमार ने बताया चितरंजन जदयू का समर्थक है, जबकि प्रमोद माले का समर्थक है। सभी 5 अरापी फरार हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News