सिनेमा हॉल से शुरू हुई थी मोहब्बत, शादी के बाद 9 महीने में सबकुछ खत्म, पति बोला- मैडम ड्रग्स लेती है

सिनेमा हॉल से शुरू हुई थी मोहब्बत, शादी के बाद 9 महीने में सबकुछ खत्म, पति बोला- मैडम ड्रग्स लेती है

Desk: राजस्थान के जोधपुर में एक सिनेमा हॉल में साथ काम करने वाली युवती ने युवक को प्रेमजाल में फांस कर आर्य समाज में शादी की. खुद की जाति छुपाई और अब युवक और उसके परिवार को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रुपयों की मांग कर रही है. यह लव स्टोरी सिर्फ शादी के 9 महीने बाद ही खत्म हो गई. यह आरोप पति की ओर से लगाए गए हैं. 

पुलिस ने पीड़ित की सुनवाई नहीं की फिर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. अदालत से मिले इस्तगासे पर महामंदिर थाने में युवती के खिलाफ धोखे से शादी करने और गहने चुराने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसकी पत्नी का चालचलन सही नहीं है और वह ड्रग्स की आदी है. इसके अलावा उसने कोर्ट में अपनी के किसी गिरोह में चंगुल में फंसे होने आरोप लगाए हैं.

युवक ने बताया कि वो एक सिनेमा हॉल में काम करता था. उसके साथ एक युवती भी काम करती थी. उसने दोस्ती कर शादी का दबाव बनाया. शादी नहीं किए जाने पर उसे उदयमंदिर पुलिस को झूठी शिकायत कर गिरफ्तार करवा दिया.   फिर बाद में साथ में काम करते हुए भी शादी के लिए और दबाव बनाया. तब लड़के ने विश्वास कर 19 नवंबर 2019 को युवती से घोषणा पत्र भरवाया.  28 दिसंबर 2019 को उसने युवती से आर्य समाज में शादी की. युवक का कहना है कि इस दौरान एक उसे अपनी पत्नी के चालचलन पर शक होने लगा. वह नशे में धुत्त रहने के साथ उसके पैसे छीनकर ले जाती और अपने दोस्तों के साथ पार्टियों में जाती. वहां नशा करके घर आती. एक दिन लड़की अपने पति का फोन, सोने की चेन, 75 हजार रुपए चोरी कर ले गई.

 इस संबंध में उसने इस साल 3 मार्च को पुलिस में शिकायत दी थी. मगर पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. उसकी पत्नी के किसी गिरोह में फंसे होने का संदेह भी रिपोर्ट में जताया गया है। फिलहाल महामंदिर पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

Find Us on Facebook

Trending News