बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट यात्रा की शुरुआत से पहले कई नेताओं को पार्टी की दिलाई सदस्यता

चिराग पासवान ने बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट यात्रा की शुरुआत से पहले कई नेताओं को पार्टी की दिलाई सदस्यता

PATNA: इस साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी सियासी पकड़ बनाने में जुटी हुई है. लोजपा की कमान थामने के बाद अब चिराग पासवान के लिए बिहार का विधानसभा चुनाव अग्निपरीक्षा के तौर देखा जा रहा है.चिराग पासवान आज लोजपा कार्यालय से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट रैली ' के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए निकले. चिराग पासवान रथ से लोजपा कार्यालय से समर्थकों के साथ निकले.

चिराग ने विजय यादव को पार्टी की दिलाई सदस्यता

चिराग पासवान ने अपनी यात्रा की शुरूआत से पहले कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता भी दिलवाई।लोजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में चिराग पासवान ने नरकटिया विधानसभा के नेता और मुखिया विजय यादव को पार्टी सदस्यता दिलाई।इस मौके पर विजय यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो भी जिम्मेदारी देंगे उसका पालन करूंगा।


14 अप्रैल को गांधी मैदान में शक्ति प्रदर्शन

आपको बता दें कि लोजपा 14 अप्रैल को गांधी मैदान में अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी.  बिहार फर्स्ट के नाम से 14 को गांधी मैदान में रैली होगी.इस रैली से पहले आज चिराग पासवान पूरे सूबे से समर्थन जुटाने के लिए रथ से निकले हैं. 

चिराग पासवान का इस अभियान का पहला पड़ाव वैशाली में  होगा उसके बाद मुजफ्फऱपुर जायेंगे. शनिवार को चिराग पासवान का शिवहर में कार्यक्रम है।फिर बाकि जिलों में जाकर 14 अप्रैल को गांधी मैदान में लोजपा की रैली के लिए लोगों के समर्थन की अपील करेंगे.

Suggested News