नवादा में अंचलाधिकारियों ने सीओ पर हमले को लेकर जताई नाराजगी, काला बिल्ला लगाकर किया विरोध

नवादा में अंचलाधिकारियों ने सीओ पर हमले को लेकर जताई नाराजगी, काला बिल्ला लगाकर किया विरोध

NAWADA : राघोपुर (सुपौल) अंचल की सीओ प्रीति कुमारी पर अतिक्रमणकारियों द्वारा जानलेवा हमला की घटना को लेकर बिहार के अंचलाधिकारियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। इस घटना के विरोध में सीओ रजनी कुमारी ने गुरुवार को काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया। सीओ रजनी कुमारी ने सीओ पर जानलेवा हमला में शामिल अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने एवं सभी सीओ की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग करते हुए काला बिल्ला लगा कर कार्य किया। 

सीओ रजनी कुमारी ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए बताया कि राघोपुर प्रखण्ड के धरहरा पंचायत के संजयनगर टोला के एक जमीन पर अतिक्रमण को खाली कराने पहुची सीओ प्रीति कुमारी पर अतिक्रमणकारियों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया था। इस बीच अतिक्रमणकारियों ने अपने फुस की झोपड़ी में आग लगा दिया और अमार्जदित भाषा का प्रयोग करते हुए सीओ को जबरन उठाकर जल रही झोपड़ी में आग के हवाले करने की कोशिश की। जो बहुत ही दुखद घटना है।


उन्होंने कहा की सीओ में गाड़ी के साथ भी तोड़ फोड़ किया गया है। एक महिला पदाधिकारी के साथ इस तरह का घटना को अंजाम देना बहुत ही गम्भीर मामला है। सरकार एवं वरीय अधिकारियों को इस पर कड़ा एक्शन लेते हुए इस घटना में शामिल लोगों को कड़ी सजा दिलाने का काम किया जाए। सीओ ने सभी सीओ का सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने एवं घटना में शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिले के 14 प्रखंड के अंचल अधिकारी के द्वारा आज काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News