शहर के बड़े होटल मालिक पर लगा अपने ड्राइवर की हत्या का आरोप, कमरे में मिले खून के धब्बे के निशान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

शहर के बड़े होटल मालिक पर लगा अपने ड्राइवर की हत्या का आरोप, कमरे में मिले खून के धब्बे के निशान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

PATNA : कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित आरके बिल्डिंग के बेसमेंट में मिले युवक की लाश में मामला गहरा गया है। बताया जा रहा है कि वह गांधी मैदान स्थित एक बड़े होटल के मालिक के ड्राइवर का काम करता था। आरोप है कि होटल मालिक ने ही अपने ड्राइवर की हत्या की है और उसके बाद शव को बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया।

मामले में बताया गया कि नवादा जिले के वाजितपुर का रहनेवाला 30 वर्षीय रंजन कुमार लंबे समय से होटल मालिक दिलीप सिंह के लिए ड्राइवर का काम करता था। लेकिन छह माह पहले ही वह काम छोड़ कर चला गया। डेढ़ माह पहले दिलीप सिंह खुद उसे लेने नवादा गया और दोबारा अपना ड्राइवर रख लिया।

ड्राइवर रंजित के ससुर ने लगाए गंभीर आरोप

मामले में ड्राइवर रंजन के ससुर सतीश कुमार सिंह ने होटल मालिक दिलीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना था कि उनके दामाद को दोबारा ड्राइवर रखे जाने को लेकर दिलीप सिंह के परिवार में विवाद चल रहा था। ससुर का आरोप है कि इसी विवाद के कारण पहले रंजीत से मारपीट की गयी और बाद में उसे बिल्डिंग के बालकोनी से नीचे फेंक दिया गया। ताकि यह हादसा या आत्महत्या लगे। 

घटना से एक रात पहले हुई थी पार्टी

बिल्डिंग से जुड़े लोगों के अनुसार घटना से एक दिन पहले बिल्डिंग में पार्टी का आयोजन किया गया था। हादसे के बाद जब फोरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची तो छत पर टूटी हुई हालत में रंजन का मोबाइल बरामद किया गया। इसके अलावा बताया गया कि रंजन बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर रहता था, जबकि जांच के दौरान टीम को चौथे फ्लोर के एक कमरे में खून के धब्बे मिले. माना जा रहा है कि यह खून के धब्बे रंजन के हैं, जो उसके साथ मारपीट के दौरान बहे थे।

आखिर दोबारा नौकरी पर रखने के लेकर क्यों था झगड़ा

इस पूरी घटना में जिस तरह से मृतक के ससुर के आरोप हैं, उससे कहीं न कहीं होटल मालिक दिलीप सिंह के परिवार में रंजन को लेकर कुछ ऐसा था, जिसके बारे में अभी सच्चाई सामने आने बाकी है। पहले नौकरी छोड़ कर जाना, फिर दोबारा होटल मालिक द्वारा उसे घर से वापस लाने के लिए जाना और उसके बाद परिवार में ड्राइवर रखे जाने पर विवाद होना पूरे मामले को दूसरी दिशा प्रदान करता है। जो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकता है। फिलहाल, पुलिस ने मृतक रंजन के ससुर की शिकायत के आधार पर होटल मालिक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

मामले में सीएपी अंबरीश राहुल के अनुसार वह बिल्डिंग की छत पर बने कमरे में रहता था। प्रथम दृष्टया चालक की मौत गिरने से हुई है, ऐसा प्रतीत होता है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ है, तो पुलिस उसकी पूरी पड़ताल करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News