बसों पर 'बवाल', कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को टांगकर ले गई पुलिस

बसों पर 'बवाल', कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को टांगकर ले गई पुलिस

Desk : बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है, जहां बसों को लेकर चल रहे महाभारत के बीच प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के यूपी प्रदेशाध्यक्ष अजय लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. कांग्रेस के प्रेदश अध्य़क्ष को पुलिस टांगकर प्रदर्शन स्थल से ले गई. उनके साथ ही मथूरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर को हिरासत में लिया गया है.

दोनो के प्रदर्शन स्थल से पुलिस फतेहपुर सीकरी थाने ले जाया जाएगी. अजय लल्लू के हिरासत में लिए जाने के बाद से राजस्‍थान यूपी बॉर्डर पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. प्रशासन अब आगे की कार्रवाई पर सोच रही है है. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के हिरासत में लिए जाने के  बाद बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के फतेहपुर पहुंचने की भी संभावना जताई जा रही है. 

अजय कुमार लल्लू को हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  ने ट्वीट कर लिखा है कि  'यूपी सरकार ने हद कर दी है। जब राजनीतिक परहेजों के परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई-बहनों की मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाओं को सामने रख दिया. योगी जी इन बसों पर आप चाहें तो बीजेपी का बैनर लगवा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगवा दीजिए लेकिन हमारे सेवाभाव को मत ठुकराइए. इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन बर्बाद हो चुके हैं। इन तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं.'

Find Us on Facebook

Trending News