नालंदा में स्कूल की सीढ़ियों से गिरकर चौथी कक्षा के छात्र की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

नालंदा में स्कूल की सीढ़ियों से गिरकर चौथी कक्षा के छात्र की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

NALANDA : जिले के वेना थाना इलाके के वनवारीपुर मोरा गांव स्थित उत्क्रमित विद्यालय में खेलने के दौरान स्कूल की सीढ़ियों से गिरकर चौथी क्लास के छात्र की मौत हो गयी। मृतक की पहचाना श्रवण रविदास के 11 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी हैं। 


विद्यालय के प्राचार्य रामाकांत पासवान ने बताया कि टिफिन के समय बच्चे छत पर कई बच्चे खेल रहे थे। छत से उतरने के दौरान विकास कुमार ने संतुलन खो दिया और नीचे गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौत की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल आकर हंगामा करने लगे। लोग विद्यालय के आस पास हुए कई तरह की हादसे को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। वही हंगामा की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस और प्रखंड विकास पदाधिकारी लक्ष्मण कुमार ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस संबंध में किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। शिकायत  मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है। पीड़ित परिवार को स्थानीय प्रतिनिधियों द्वारा कबीर अंत्योष्टि के तहत राशि दिया गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News