बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश JDU नेताओं को देंगे चुनावी मंत्र, सीएम हाऊस में आयोजित मीटिंग में प्रशांत किशोर नहीं होंगे शामिल......

CM नीतीश JDU नेताओं को देंगे चुनावी मंत्र, सीएम हाऊस में आयोजित मीटिंग में प्रशांत किशोर नहीं होंगे शामिल......

PATNA:जेडीयू 28 जनवरी को एक तरह से विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर देगी।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद तैयारी का आगाज करेंगे।सीएम नीतीश पार्टी संगठन से जुड़े लोगों और सक्रिय पार्टी पदाधिकारियों को चुनावी मंत्र देंगे। मुख्यमंत्री आवास में होने वाली बैठक में एक हजार से अधिक लोग मौजूद रहेंगे।लेकिन सबसे खास बात यह कि उक्त बैठक में प्रशांत किशोर मौजूद नहीं रहेंगे।

बैठक में नहीं जायेंगे प्रशांत किशोर  

सीएण आवास में आयोजित बैठक में पार्टी के सभी विधायकों व विधान पार्षदों के साथ सांसदों को भी आमंत्रित किया गया है। मीटिंगमें विधानसभा प्रभारी भी मौजूद रहेंगे। इसके अतिरिक्त जिला संगठन प्रभारी, जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी व विधानसभा प्रभारी भी बैठक में भाग लेंगे। लेकिन इस महत्वपूर्ण मीटिंग में प्रशांत किशोर नहीं जायेंगे।पीके शनिवार को पटना में थे और कल यानि रविवार को वे वापस दिल्ली चले जायेंगे।प्रशांत किशोर की तरफ से जानकारी दी गई है कि वे सीएम हाऊस में आयोजित बैठक में नहीं जायेंगे। 

बता दें कि प्रशांत किशोर सीएए और एनआरसी को लेकर पार्टी के भीतर हीं मोर्चा खोले हुए हैं।पीके के खिलाफ में जेडीयू के कई नेता खड़े हो गए हैं।पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह से लेकर ललन सिंह तक उनके खिलाफ बयान दे चुके हैं।

बता दें कि राजगीर प्रशिक्षण शिविर के ठीक बाद  सीएम हाऊस में बैठक आयोजित की गई है।मीटिंग में  पार्टी नेताओं को बताया जाएगा कि चुनाव के दौरान किन मसलों पर सक्रिय रहना है। किस मुद्दे पर सकारात्मक या आक्रामक अंदाज में प्रतिक्रिया देनी है। 

 

Suggested News