CM की रैली में पैसे पर बुलाई थी भीड़, भुगतान नहीं किया तो सड़क पर धरना देने बैठ गए लोग

CM की रैली में पैसे पर बुलाई थी भीड़, भुगतान नहीं किया तो सड़क पर धरना देने बैठ गए लोग

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दल तमाम तरह के तरीके अपना रहे हैं. सभी दाल अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए जनसभाओं में बड़ी भीड़ जुटाने की कोशिश करते हैं. इसी क्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव का भी नाम शामिल हो गया है. 

खबर के मुताबिक तेलंगाना के खम्माम जिले में गुरुवार को मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की जनसभा आयोजित की गई थी. रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी नेता जिले के विभिन्न हिस्सों से लोगों को गाड़ियों भरकर लाए थे. रैली में शामिल होने वाले लोगों का आरोप है कि उन्हें इसके लिए भुगतान करने को कहा गया था. प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि उन्हें पैसे देकर रैली में शामिल होने के लिए बुलाया गया, लेकिन उनसे किया गया वादा पूरा नहीं किया गया जिसके बाद वे बीच सड़क पर धरना-प्रदर्शन करने लगे.

रैली में शामिल होने आए कई लोगों ने आरोप लगाया कि जनसभा में हिस्सा लेने के बदले नेताओं ने उन्हें पैसे देने की बात कही थी, लेकिन इन नेताओं ने अपना वादा पूरा नहीं किया. इसलिए इन नेताओं को सबक सिखाने के लिए लोगों सड़कों पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News