बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा दफ्तर में CM मोहन यादव बोले- सिर्फ 'लीडरशिप' की कमी की वजह से बिहार पिछड़ा है, कोई ऐसा राज्य नहीं जहां बिहार के IAS-IPS अफसर नहीं हों

भाजपा दफ्तर में CM मोहन यादव बोले- सिर्फ 'लीडरशिप' की कमी की वजह से बिहार पिछड़ा है, कोई ऐसा राज्य नहीं जहां बिहार के IAS-IPS अफसर नहीं हों

PATNA:  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक दिवसीय बिहार दौरे पर रहे. इस दौरान एसकेएम हॉल में यादव समाज की तरफ से सम्मानित किया गया. इसके बाद मोहन यादव बिहार भाजपा कार्यालय पहुंचे. प्रदेश कार्यालय में भी मप्र के मुख्यमंत्री को पार्टी नेताओं की तरफ से सम्मानित किया गया. इस मौके पर मप्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां लीडरशिप की कमी है. यही वजह है कि बिहार आज भी पिछड़ा राज्य है. 

मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में किस बात की कमी है ?  कोई ऐसा राज्य ऐसा नहीं जहां बिहार के आईएएस-आईपीएस नहीं हैं.  एकमात्र राज्य बिहार है जिसे यह सौभाग्य मिला है. गुजरात उद्योग में भले ही आगे है, लेकिन पसीने के रूप में जो बूंदें गिरती हैं वह बिहार का ही है. बिहार हर क्षेत्र के अंदर अपनी पहचान बनाई हुई है. सभी क्षेत्रों में बिहार के लोगों की अपनी पहचान है. आपातकाल के समय बिहार ही आगे आया और लोकतंत्र को बचाने का काम किया.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि बिहार और आगे जा सकता था. भारत में पांच बीमारू राज्य थे, चार राज्य निकल गए लेकिन बिहार वहीं ठहरा हुआ है. यहां कमी है तो सिर्फ लीडरशिप की. समाज में कमी नहीं है. नेतृत्व क्षमता की कमी से बिहार पिछड़ा हुआ है. आने वाले समय में बिहार काफी आगे बढ़ेगा. मध्य प्रदेश भी मदद करेगा. बिहार पूरे देश में नंबर वन हो यह मेरी शुभकामना है. 

Suggested News