बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओडिशा साहित्य महोत्सव में पीएम मोदी पर खूब बोले सीएम नवीन पटनायक, कामकाज पर दिए 10 में दिए इतने नंबर

ओडिशा साहित्य महोत्सव में पीएम मोदी पर खूब बोले सीएम नवीन पटनायक, कामकाज पर दिए 10 में दिए इतने नंबर

DESK : एक तरफ विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज पर सवाल उठाता रहा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ राज्यों के सीएम प्रधानमंत्री के प्रशंसक नजर आते हैं। ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ऐसे ही लोगों में शामिल हैं। जिन्होंने एक कार्यक्रम में पीएम की जमकर तारीफ की है। उन्होंने केंद्र की विदेश नीति और करप्शन को जड़ से खत्म करने के लिए उठाए गए केंद्र सरकार के कदमों की सराहना की।

कम हुआ है भ्रष्टाचार

सीएम पटनायक यहां एक मीडिया समूह द्वारा आयोजित ओडिशा साहित्य महोत्सव में एक इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए थे। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी चीफ नवीन पटनायक ने रविवार को मोदी सरकार को 10 में से 8 नंबर देते हुए कहा, "मोदी सरकार ने विदेश नीति और कई अन्य मामलों में जो किया है, उसकी वजह से मैं उन्हें 10 में से 8 रेटिंग देता हूं. साथ ही इस  सरकार में भ्रष्टाचार भी कम हुआ है।

महिला आरक्षण बिल का समर्थन

महिला आरक्षण विधेयक पर एक सवाल का जवाब देते हुए पटनायक ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है. मेरी पार्टी ने हमेशा महिला सशक्तिकरण का समर्थन किया है. मेरे पिता (पूर्व सीएम बीजू पटनायक) ने स्थानीय चुनावों में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत सीटें आरक्षित की थीं और मैंने इसे बढ़ाकर 50 प्रतिशत कर दिया

Suggested News