बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में सीएम नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी के लिए किया चुनाव प्रचार, जदयू नेता छोटू सिंह ने लोगों से की वोट देने की अपील

समस्तीपुर में सीएम नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी के लिए किया चुनाव प्रचार, जदयू नेता छोटू सिंह ने लोगों से की वोट देने की अपील

SAMASTIPUR : समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी के चुनाव प्रचार के लिए आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समस्तीपुर पहुंचे। जहाँ कल्याणपुर कालाजार हास्पिटल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से शाम्भवी चौधरी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। 

वहीँ इस मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव और बिहार नागरिक परिषद् के पूर्व महासचिव अरविन्द सिंह उर्फ़ छोटू सिंह के साथ समाजसेवी विनोद कुमार, जदयू नेता शिव शंकर निषाद, पंकज पटेल, राणा सिंह चौहान, राजीव सिंह, सुनील सिंह और पलटन सिंह आदि मौजूद थे। जिन्होंने लोजपा(रा) की प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी को माला पहनाकर बधाई दी। वहीँ सभी ने एक सुर में कहा की हेलिकॉप्टर छाप पर बटन दबायेंगे और मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे।  

वहीँ इस मौके पर जदयू नेता छोटू सिंह ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 17 सालों में राज्यवासियों की जिस तरह सेवा की है। वह अन्य राज्यों में भी मिसाल के तौर पर देखा जाता है। हर घर बिजली के साथ पक्की नाली गली की सुविधा उपलब्ध करायी गयी है। अब लगभग राज्य के हर गांव में स्कूल भवन का निर्माण कराया जा चूका है। महिलाओं को जहाँ पंचायती राज संस्थाओं में पचास प्रतिशत का आरक्षण दिया गया है। वहीँ नौकरियों में युवतियों को पैंतीस प्रतिशत का आरक्षण दिया जा रहा है। राज्य में कई बड़े शिक्षण संस्थाओं का निर्माण कराया गया है। राज्य में जल जीवन हरियाली और सात निश्चय योजना से लोगों को काफी फायदा हो रहा है। 

उन्होंने समस्तीपुर के लोगों से शाम्भवी चौधरी को वोट देकर सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील की। साथ ही कहा की केंद्र में मोदी की सरकार बनने से देश के विकास को नयी दिशा मिलेगी। पिछले दस सालों में पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को पांचवें स्थान पर ला दिया है। अबकी बार सरकार बनने के साथ यह तीसरी अर्थव्यवस्था हो जायेगा। उन्होंने विपक्षी पार्टी पर हमला करते हुए कहा की इस चुनाव में किसी भी विपक्षी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा। पुरे देश की तरह बिहार में नरेन्द्र मोदी की आंधी चल रही है। इस बार बिहार की 40 सीटों में सभी पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत निश्चित है। इस चुनाव के बाद 400 सीट जीतकर नरेन्द्र मोदी देश में सरकार बनायेंगे।  

Suggested News