जब CM नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी जदयू के फंड में जुटाए 125 रुपये...

जब CM नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी जदयू के फंड में जुटाए 125 रुपये...

PATNA : सीएम नीतीश कुमार ने अपने दम पर जदयू के पार्टी फंड में 125 रुपये जुटाए हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जिस बूथ के वोटर हैं वहां के 25 लोगों को पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाया है। 25 सदस्यों को पार्टी से जोड़नें से नीतीश की पार्टी जदयू के पार्टी फंड में 125 रुपये आए हैं।

दरअसल खुद सीएम नीतीश कुमार ने अपने बूथ वाले वार्ड से 25 लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवायी है।जदयू से जुड़ने वाला हर सदस्य ने नीतीश कुमार के हाथों में 5-5 रू दिया ।इस तरह से उन्होंने पार्टी फंड के लिए 125 रू इकट्ठा किए।

आपको बता दें कि इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बख्तियारपुर से अपना नाम पटना के मतदाता सूची में शामिल करा लिया है। वे अब राजधानी पटना के वार्ड संख्या-9 के राजभवन स्थिति बूथ के मतदाता हैं।लिहाजा उन्होंने वार्ड संख्या-9 के 25 मतदाताओं को जदयू का सक्रिय सदस्य बनाकर पार्टी के सदस्यता अभियान के नवीनीकरण की शुरूआत की है।अब हर सांसद,विधायक एवं अन्य लोग 25-25 सदस्य बनायेंगे और पुराने सदस्यों का नवीनीकरण करेंगे।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी का यह अभियान एक महीने तक चलेगा।इस अभियान में सक्रिय सदस्यों के नवीनीकरण के अलावे नए सदस्यों को जोड़ने की दिशा में काम किया जाएगा। वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पहले जदयू के जितने सदस्य हैं उसमें लाखों नए लोग सदस्य बनेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News