बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को लगा जोरदार झटका, सौ से अधिक नेताओं ने छोड़ा जदयू का दामन, 26 अप्रैल को बीजेपी में होंगे शामिल

सीएम नीतीश को लगा जोरदार झटका, सौ से अधिक नेताओं ने छोड़ा जदयू का दामन, 26 अप्रैल को बीजेपी में होंगे शामिल

KHAGARIA : एक तरफ देश में विपक्ष की एकजुटता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के अलग अलग हिस्सों का दौरा कर रहे हैं। जहाँ अलग अलग नेताओं से मिलकर वे भाजपा को हराने की मुहीम चला रहे हैं। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ओर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। 


लेकिन देश में इस मुहीम को चला रहे सीएम नीतीश को झटका लगा है। खगड़िया में जनता दल यूनाईटेड में बड़ा टूट हुआ है। जदयू के 101 स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं ने आज सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है। 

ऐसे नेताओं ने भी आज जदयू से इस्तीफा दिया है जो पार्टी के कभी जिला प्रभारी और प्रखंड अध्यक्ष हुआ करते थे। ऐसे नेताओं ने भी आज अपने समर्थकों के साथ जदयू से आज अपना दशकों पुराना नाता तोड़ लिया है। सभी देश के पीएम नरेंद्र मोदी का सबका साथ ,सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। 

जदयू के असंतुष्ट नेता और कार्यकर्ता आगामी 26 अप्रैल को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे। नेताओं ने कहा कि जदयू में सम्मान नहीं मिल रहा था। जिस कारण पार्टी से इस्तीफा दिया।

खगडिया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News