बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को मिला जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का साथ, कहा पीएम पद का उम्मीदवार बनाना बिहार के लिए खुशी की बात

सीएम नीतीश को मिला जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का साथ, कहा पीएम पद का उम्मीदवार बनाना बिहार के लिए खुशी की बात

BHAGALPUR : जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि राजेन्द्र बाबू (प्रथम राष्ट्रपति) के बाद अगर कोई स्वच्छ चेहरा है तो वो नीतीश कुमार है। इस पर कांग्रेस के साथ सभी विपक्षी दलों को एक होना चाहिए। अगर देश में विपक्षी दलों ने इस पर निर्णय लिया तो यह बिहार के लिए सम्मान की बात होगी। यादव ने कहा कि भारत मे लोकतांत्रिक मूल्यों का ह्रास हुआ है। विपक्ष की भूमिका निष्पक्ष, निडर और निर्भीक है। हर मुद्दे पर उनकी पार्टी ने जनता की आवाज को उठाया है। 


यादव ने कहा कि आज उनकी पार्टी का सातवां स्थापना दिवस है। यह पार्टी एक मजबूत विचारों की जमात है। देश जब भी जला, जब जब समाज मे नफरत पैदा करने वालों ने कोशिश की तो वहां यह पार्टी खड़ी दिखी। वे लोग वन नेशन, वन हेल्थ, वन जस्टिस, वन एजुकेशन, वन पीस की बात करते हैं। उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं और आम जनता को बधाई दी। 

यादव ने कहा कि हर साल कटाव के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च किये जाते हैं। नदियां दुधारू गाय हो गई है। पदाधिकारी और नेता लूट रहे हैं। लेकिन जांच नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि फरक्का में जमा गाद एक दिन पटना को डूबा देगा। वे केंद्र सरकार से लगातार फरक्का के चौड़ीकरण की मांग कर रहे हैं। 

इस अवसर पर यादव ने केक काटकर पार्टी का स्थापना दिवस भी मनाया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नीरज यादव, युवा जिलाध्यक्ष चिंटू यादव, उपाध्यक्ष विकास कुशवाहा, जिला सचिव विनय कुमार, जिला महासचिव अजीत कुमार, गौरव आनंद चौबे, रंजीत राज समेत कार्यकर्ताओं की मौजूदगी देखी गयी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News