बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को दिया जा रहा है जहरीला पदार्थ... जीतन राम मांझी का सनसनीखेज दावा, मुख्यमंत्री के खिलाफ हो रही बड़ी साजिश

सीएम नीतीश को दिया जा रहा है जहरीला पदार्थ... जीतन राम मांझी का सनसनीखेज दावा, मुख्यमंत्री के खिलाफ हो रही बड़ी साजिश

पटना. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को कथित दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को साजिश के तहत विषैला पदार्थ खिलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश के साथ जो लोग ही उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाने की कोशिश में लगे हैं. इसलिए नीतीश कुमार के भोजन में साजिश के तहत विषैला पदार्थ दिया जा रहा है जिसकी वजह से नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति गड़बड़ हो रही है. यही वजह से है कि नीतीश कुमार बदले-बदले नजर आ रहे हैं.उनका संस्कार कुछ और होता था पर अब वे मानसिक संतुलन लगातार खोते जा रहे हैं. इसकी जांच की जरूरत है. 

मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार को जहरीला पदार्थ खिलाया जा रहा है ससे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई दूसरा बैठ सके. एक दिन पहले विधानसभा में मांझी को सीएम नीतीश द्वारा तू-तड़ाक करने के प्रकरण पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मुझे तुम-ताम नहीं करना चाहिए था. नीतीश कुमार 74 के हैं और मैं 80 वर्ष का हूं. ऐसे में मैं उनसे उम्र में भी बड़ा हूँ और उनसे पहले से विधायक हूँ.

सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग करते हुए मांझी ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं देते हैं उनका विरोध जारी रहेगा. सीएम नीतीश के तू-तड़ाक प्रकरण के बाद शुक्रवार को जीतन राम मांझी ने विधानसभा परिसर में धरना दिया. उनके साथ भाजपा के नेताओं ने भी धरना में शामिल होकर नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा. 

वहीं भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाया. उनके हालिया बयानों को निंदनीय कहा और इसके लिए सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग की. 


Suggested News