बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश जा रहे हैं विदेश ! इस देश की करेंगे यात्रा, मुख्यमंत्री ने करा लिया पासपोर्ट रिनुअल

सीएम नीतीश जा रहे हैं विदेश ! इस देश की करेंगे यात्रा, मुख्यमंत्री ने करा लिया पासपोर्ट रिनुअल

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को अपने पासपोर्ट रिनुअल को लेकर क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय पहुंचे. पटना के मौर्य लोक स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में उन्होंने अपने पासपोर्ट के रिन्यूअल के लिए जरूरी दस्तावेज को समर्पित किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दूसरी बार अपने पासपोर्ट के रिन्यूअल के लिए पासपोर्ट कार्यालय आए. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पाटलिपुत्र स्थित पासपोर्ट कार्यालय के नए कार्यालय में पासपोर्ट रिनुअल वेरिफिकेशन के लिए पहुंचे थे. दरअसल, नीतीश कुमार के पासपोर्ट की अवधि समाप्त हो रही थी. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद ही पासपोर्ट ऑफिस पहुंच गए।

कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. ऐसे में इसके लिए उनके पासपोर्ट का अवधि समाप्त होने पर उनकी यात्रा में बाधा आ सकती है. अब पासपोर्ट रिनुअल के बाद अगर सीएम नीतीश के विदेश यात्रा में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी. 

सूत्रों का कहना है कि नीतीश कुमार मार्च के पहले हफ्ते में स्कॉटलैंड के दौरे पर जा सकते हैं. 2 मार्च को सीएम नीतीश कुमार स्कॉटलैंड के दौरे पर जा सकते हैं. उनके साथ जदयू नेता संजय झा, सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार और भवन निर्माण विभाग के सचिव कुमार रवि भी जा सकते हैं. बताया जा रहा कि सीएम वहां किसी म्यूजियम को देखेने जा रहे हैं. 8 मार्च को उनकी वापसी के संभावना है.

पीएम मोदी का दौरा 2 मार्च  : वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 2 मार्च को बिहार दौरे पर होंगे. पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार को भी सरकारी कार्यक्रम में मंच साझा करना है. माना जा रहा है कि नीतीश कुमार 2 मार्च को पीएम मोदी के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे और वहां से आगे की यात्रा पर जाएंगे. हालांकि इसे लेकर अधिकारिक रूप से अभी कुछ भी नहीं कहा गया हैं. वहीं अचानक से पासपोर्ट पासपोर्ट रिनुअल कराने से इसकी संभावना बढ़ गई है कि वे मार्च के पहले सप्ताह में विदेश जा सकते हैं. 


Suggested News