बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने महुआ में किया ऐलान, बिहार में लालटेन युग खत्म हो गया,अब इसकी कोई उपयोगिता नहीं

CM नीतीश ने महुआ में किया ऐलान, बिहार में लालटेन युग खत्म हो गया,अब इसकी कोई उपयोगिता नहीं

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तीन जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। सीएम नीतीश की दूसरी सभा वैशाली के महुआ में आयोजित है। महुआ में जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने सब क्षेत्र और सभी समाज के लोगों का विकास किया है। कोई ऐसा नहीं कह सकता कि मेरे समाज के लोगों का ख्याल नहीं रखा गया।

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के समय लोग तरह-तरह के वायदे करते हैं लेकिन बाद में भूल जाते हैं। हमने जो कहा वह कर के दिखाया है,आगे और भी काम करेंगे। हमने महिलाओं के उत्थान के लिए काफी काम किया है। महिलाओं का जब उत्थान होगा तभी समाज आगे बढ़ेगा।हमने वही काम किया महिलाओं को आगे बढ़ाया अब महिला और पुरूष साथ-साथ काम कर रहे हैं। 

पहले लॉ एंड ऑर्डर की क्या स्थिति थी ?

उन्होंने कहा, आप एक-एक चीज को देख लीजिए। पहले लॉ एंड ऑर्डर की क्या स्थिति थी,सबसे पहले हमने अपराध पर नियंत्रण किया।कुछ लोग गड़बड़ करने वाला रहता है लेकिन हमने पूरी कोशिश की अपराध पर रोक लगाने की। आज अपराध के मामले में बिहार देश भर में 23 वें स्थान पर है। 2015 में हमने सात निश्चय की बात की जिसे पूरा किया...।

बिहार में लालटेन युग खत्म

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में लालटेन का युग खत्म हो गया है। लालटेन की कोई उपयोगिता बिहार में नहीं रह गई है। हमने हर घर में बिजली पहुंचा दी है। अब बिहार के लोग बिजली का लुफ्त उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महुआ में मेडिरल कॉलेज की स्थापना की जा रही है। नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोगों का सिर्फ ठगने की आदत है। भ्रम फैलाकर वोट लेने की कोशिश में हैं उन्हें काम से कोई मतलब नहीं है,सिर्फ ठगने का है लक्ष्य ...।

Suggested News