CM नीतीश कुमार कल तीन चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, संजय झा भी होंगे साथ.....

CM नीतीश कुमार कल तीन चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, संजय झा भी होंगे साथ.....

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए कल 26 अक्टूबर को चुनाव प्रचार खत्म हो रहा है। तमाम राजनीतिक दल के नेता प्रचार के अंतिम दिन अपने प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क करेंगे। वहीं अब दूसरे चरण के चुनाव को लेकर युद्द स्तर पर प्रचार शुरू कर दिया गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम नेता हर दिन कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। 

चुनावी कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 26 अक्टूबर को तीन जनसभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद कार्यक्रम में उनके साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा भी होंगे। उस दिन मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुजफ्फरपुर और वैशाली के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में निश्चय संवाद करेंगे। इस दौरान कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग सहित तमाम गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गई है।जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने इसकी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विभिन्न माध्यमों से जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं। कोरोना को देखते हुए इस विधानसभा चुनाव में वह डिजिटल माध्यम से भी संवाद स्थापित कर रहे हैं। कई जगह मुख्यमंत्री हेलीकाॅप्टर के माध्यम से पहुंचकर चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में 26 अक्टूबर को उनकी पहली सभा मुजफ्फरपुर के चन्दनपट्टी उच्च विद्यालय का मैदान, सकरा में होगी। दूसरी सभा महुआ विधानसभा क्षेत्र के गाॅंधी मैदान, महुआ, प्रखण्ड-महुआ में और तीसरी मीटिंग महनार के उच्च विद्यालय का मैदान, जन्दाहा, प्रखण्ड-जन्दाहा में होगी। महासचिव ने पार्टी नेताओं को कोरोना को लेकर जरूरी गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने का निर्देश दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News