बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Holi 2020 : नीतीश नहीं मनाएंगे होली, काेरोना और JUD सांसद के निधन के बाद CM ने रंगाें से बनाई दूरी

Holi 2020 : नीतीश नहीं मनाएंगे होली, काेरोना और JUD सांसद के निधन के बाद CM ने रंगाें से बनाई दूरी

Patna: होली पर कोरोना वायरस का असर बिहार में भी देखा जा रहा है. भले ही अभी तक कोई मरीज राज्य के अन्दर पोजेटिव आया हो लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की राह पर बिहार में सीएम नीतीश कुमार भी इस बार होली नहीं मनाएंगे. कोरोना के साथ साथ जदयू सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो के निधन के वजह से सीएम आवास पर होली का कोई कार्यक्रम नहीं मनाया जाएगा. 

बिहार में इस साल सियासी होली पूरी तरफ से फींकी होगी, बीजेपी के साथ साथ तेजस्वी यादव ने भी होली नहीं मानने का फैसला पहले ही किया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पहले ही होली नहीं मनाने की बात कह चुके हैं. 

वहीं, बीजेपी कोटे से नीतीश सरकार में शामिल कई मंत्रियों ने शुक्रवार को ही होली नहीं मनाने की बात कही थी. हालांकि, विधानसभा में हाेली की छुट्टी होने पर शुक्रवार को कुछ मंत्रियों-विधायकों व पार्षदों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दी थी. 

बता दें कि इस बार देश में कोरोना वायरस के कारण लोग काफी दहशत में हैं। अब तक 33 मरीजों की शिनाख्‍त हो चुकी है। कोराेना वायरस का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है। बिहार में भी इसे लेकर सरकार ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को अलर्ट कर दिया है। इतना ही नहीं, सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से जिले के डीएम व अधिकारियों से बात की। वहीं लोगों से कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं है। 

Suggested News