मधुबनी कांड को लेकर CM नीतीश कुमार का विपक्ष पर बड़ा आरोप, पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा ये काम...

पटना : सीएम नीतीश कुमार आज शाम जेडीयू कार्यालय पहुंचे. जहां सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ताओं से वन टू वन मुलाकात की. और जब जेडीयू कार्यालय से बाहर निकल रहे थे इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी कांड को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्ष पर पब्लिसिटी करने का आरोप लगाया है. 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कौन क्या आरोप लगा रहा है, इस मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है. पूरे मामले को डीजीपी साहब से 5 बार फोन पर बात हुई है.  हमने कह दिया है कि जो जरूरी एक्शन है, वो जरूर होना चाहिए. जो भी क्राइम किया है, उसे छोड़िए मत. अगर कारण पता चलता है तो उस कारण को भी गंभीरता से देखिए.  ऐसा नहीं सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया. अगर कहीं घटना होती है, तो क्या कोई बचेगा ? 

आगे पूरे मामले को लेकर विपक्ष के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं हम क्या करते हैं? हम दिनभर काम करते रहते हैं, कभी पब्लिसिटी नहीं करते. हमने मधुबनी कांड को लेकर अब तक पांच बार डीजीपी से बात की. अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलेगा, इसकी व्यवस्था कर रहे. हत्या करके कोई बच नहीं सकता है, कानून इतना कड़ा है. विपक्ष को मेरे ऊपर आरोप लगाने से पब्लिसिटी मिलती है. वो आरोप लगाकर पब्लिसिटी लेता रहा, मुझे कुछ नहीं कहना. पीड़ितों को कानून के मुताबिक मुआवजा आदि की सुविधा मिलेगी.

वहीं बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कल फिर जिलों के डीएम और एसपी के साथ बैठक करेंगे. हमने एक लाख जांच रोज करने का निर्देश दिया है. एहतियातन स्कूलों को एक सप्ताह के लिए बंद किया गया. कोरोना की गाइडलाइंस का सबको पालन करना चाहिए. जांच में ज्यादा आरटीपीसीआर जांच हो, इसका निर्देश दिया. जांच के साथ टीकाकरण अभियान को भी तेज किया जा रहा है. पूरी दुनिया मे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. देश के साथ बिहार में भी मामले बढ़े हैं, हमने पहले दो बार बैठक की.जांच से सही स्थिति का पता चलता है, इसीलिए जांच बढ़ा रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News