बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में लोगों से मिले सीएम नीतीश, बोले- आपकी बदौलत से पूरे सूबे की सेवा करने का मौका मिला, इसे जीवनभर नहीं भूला सकता

नालंदा में लोगों से मिले सीएम नीतीश, बोले- आपकी बदौलत से पूरे सूबे की सेवा करने का मौका मिला, इसे जीवनभर नहीं भूला सकता

नालंदा. जनसंवाद यात्रा के क्रम में शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने नालंदा विधानसभा क्षेत्र का दौरा किये। इस दौरान बेन प्रखण्ड में पहुंचने पर सीएम नीतीश का मंत्री श्रवण कुमार ने भव्य स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मिलते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच दो साल काफी कष्टमय कटे हैं। सीएम ने कहा कि कोरोना ने देश और दुनिया के लोगों को काफी पीड़ा दी है। इसने अपने बीच के लोगों को छीना है। हंसते-खेलते परिवार को पलभर में उजाड़ दिया है। मैं भी इस दौरान किसी तरह समय काटा। जब फ्री हुआ तो आपसे मिलने चला आया।

सीएम नीतीश ने लोगों से कहा कि आपकी बदौलत ही हमें पूरे सूबे की सेवा करने का मौका मिला है। इसे मैं जीवनभर नहीं भूला सकता हूं। सबसे खास बात यह कि यात्रा के दौरान आपलोग जो हमें सुझाव देते हैं, वह हमें काम करने की ऊर्जा देता है। हमने कई ऐसे प्लेटफॉर्म भी बनाये हैं, जिनके माध्यम से आप हमें सुझाव दे सकते हैं। मिलने के क्रम में बुजुर्ग अपना अनुभव तो युवा अपनी दूरगामी सोच से हमें अवगत करा रहे हैं। आपके सुझाव हमें सूबे के विकास को और गति देने में सहायक सिद्ध होंगे।

सीएम नीतीश ने कहा कि लोगों ने अपनी समस्याओं की जानकारी मुझे दी है। उन समस्याओं पर गौर करके उचित कार्रवाई की जायेगी। हमारी कोशिश रहेगी कि आपकी सेवा करते रहें। हमारा एक ही आग्रह है कि समाज में प्रेम और भाईचारे का माहौल बनाये रखिये। बिहार का माहौल बदला है। याद कीजिये, जब शाम होते ही लोग घरों में दुबक जाते थे। आपलोगों से मिलने के साथ ही हम यहां हो रहे कार्यों को भी देखते हैं। जो कमी नजर आती है, उसे संबंधित अधिकारियों को बताते हैं। लोगों से मुलाकात करते हुए सीएम ने कहा कि लोगों के आवेदनों के आधार पर नीति व कार्यों में सुधार करने का मौका मिलता है। बहुत स्नेह व प्यार नालंदा के लोगों ने दिया है।

Suggested News