ब्रेकिंग न्यूज - जन्मदिन पर सीएम नीतीश सहित बिहार कैबिनेट के मंत्रियों ने करवाया कोरोना टीकाकरण

ब्रेकिंग न्यूज -  जन्मदिन पर सीएम नीतीश सहित बिहार कैबिनेट के मंत्रियों ने करवाया कोरोना टीकाकरण

पटना। अपने जन्मदिन के अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है। उनके साथ बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। सीएम नीतीश कोरोना टीका लगवाने आईजीआईएमएस पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद थे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना का टीका लगाने के बाद देश भर में राजनीतिक बिरादरी में वैक्सीन को लेकर नया विश्वास पैदा किया है। यही कारण है कि अब सभी नेता टीका लगवाने को तैयार नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी ने IGIMS में कोरोना का टीका लगवाया। उनके साथ ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने भी कोरोना का वैक्सीन लगवाया। इस दौरान IGIMS में बिहार कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद रहे।

बता दें आज से देश में कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरा फेज शुरू कर दिया गया है। जिसमें 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जाना है। केंद्र सरकार ने अधिक से अधिक लोगों तक टीका पहुंचाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीनेशन के लिए मंजूरी दे दी है। जिसमें बिहार को छोड़ सभी राज्यों में 250 रुपए शुल्क तय किया गया है। बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने टीकाकरण को पूरी तरह से निःशुल्क कर दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News