CM नीतीश को मिला अब टक्कर का विपक्ष, मुख्यमंत्री से एक-एक पाई का हिसाब लेंगे सम्राट चौधरी

CM नीतीश को मिला अब टक्कर का विपक्ष, मुख्यमंत्री से एक-एक पाई का हिसाब लेंगे सम्राट चौधरी

पटना. बिहार में महगठबंधन की सरकार बनने के बाद भाजपा विपक्ष में चली गई है। विधानमंडल के दोनों सदन में विपक्ष के नेता भी चुन लिए गए हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा को चुना गया है, तो विधान परिषद में विपक्ष का नेता सम्राट चौधरी बनाए गये हैं। विपक्ष के नेता बनाए जाने के बाद सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार की जनता का एक-एक पाई का हिसाब लेंगे। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर ऐतिहासिक गांधी मैदान से सीएम नीतीश कुमार के 20 लाख रोजगार की घोषणा को उन्हें याद दिलाते रहेंगे।

बिहार के बजट में आधा से भी ज्याद केंद्र के रुपये- सम्राट

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में एक भी पुल का निर्माण नीतीश कुमार ने नहीं करवाया है। जो भी पुलिस बनाए जा रहे हैं, वो सभी केंद्र सरकार के पैसे से बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जल जीवन मिशन में 13 हजार करोड़ रुपये इगो में आकर केंद्र को लौटा दिया था। इस योजना 36 हजार करोड़ खर्च हो रहा है। इसमें 25 हजार करोड़ केंद्र सरकार ने 13वे, 14वें और 15वें वित्त आयोग के तहत दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के 2 लाख 37 हजार बजट में एक लाख 70 हजार रुपये केंद्र सरकार के द्वारा दिया जा रहा है।

2025 में भाजपा की बनेगी सरकार

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार वे नेता जो हैं, जो कपड़ा बदलने की तरह पार्टी बदलते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिन्हें नीतीश ने ठगा नहीं। ये कहावत अब सरेआम हो गई है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट जीतेगी और 2025 के विधानसभा चुनाव में अपने बल पर बहुमत की सरकार बनाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News