बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के यदुवंशी सम्मेलन में निशाने पर CM नीतीश... सम्राट चौधरी ने यादवों से मांगा बिहार बदलने के लिए साथ

भाजपा के यदुवंशी सम्मेलन में निशाने पर CM नीतीश... सम्राट चौधरी ने यादवों से मांगा बिहार बदलने के लिए साथ

पटना. बिहार भाजपा ने मंगलवार को यादव जाति में अपने प्रभाव को बढ़ाने के लिए यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन किया. बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि करीब 21 हजार लोग आज भाजपा में शमिल हुए हैं. यादव समाज के लोगों को अब बिहार में उस चीरहरण का बदला लेना है जो नीतीश सरकार में चल रहा है. यादवों को भगवान कृष्ण का वंशज बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में रावण और कंश की सरकार चल रही है. उस सरकार को खत्म करने के लिए यादव समाज भाजपा के साथ खड़ा होगा. 

सीएम नीतीश की शराबबंदी को मजाक बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सभी को शराबी बनाया है. आज बिहार में शरब की गंगा बह रही है. ऐसे में यादवों को संकल्प लेना है हमें बिहार में ऐसी सरकार को हराना है जो सबको शराबी बना रही है. उन्होंने बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए यादवों से प्रमुख भूमिका निभाने को कहा.  

वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि समाज मे दो विचारधारा वाली पार्टी है. लालू यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार पहली विचारधारा में उन लोगों की है जो सिर्फ अपने परिवार पत्नी बेटी बेटा के लिए समर्पित है और दूसरी विचारधारा एनडीए है जो हर समय समाज राज्य देश के लिए काम करती है और सभी समाज और वर्ग के लोगों के लिए समर्पित है. उन्होंने कहा, हमारी पार्टी जनता के सभी सपनों को साकार करने के लिए काम करती हैं, लेकिन अभी जो सरकार प्रदेश में है वो बिहार की मासूम जनता के सपनों को कुचलकर अपने परिवार के सपनों को साकार करने मे लगे हैं. 

नवल किशोर यादव ने कहा कि कुछ लोग बोलते हैं कि यादव लालू यादव के बंधुआ मज़दूर हैं,लेकिन जो सनातन धर्म को मानते हैं वो मोदी जी से नजर से नजर मिलाकर बोलेंगे की वो लालू यादव के बंधुआ मजदूर नहीं है. उन्होंने कहा कि यादव समाज सिर्फ दूध निकालने के लिए नहीं है, यादव समाज बहुसंख्यक है और इस समाज को पूरा अधिकार भी चाहिए. उन्होंने यदुवंशी सम्मेलन के लिए नित्यानंद राय को धन्यवाद दिया. 

Suggested News