बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नियोजित शिक्षकों को लेकर CM नीतीश का बड़ा ऐलान...जल्द होगा सरकारीकरण, मामूली काम करना होगा

नियोजित शिक्षकों को लेकर CM नीतीश का बड़ा ऐलान...जल्द होगा सरकारीकरण, मामूली काम करना होगा

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नियोजित शिक्षकों को लेकर भी बड़ा ऐलान कियाा है. गांधी मैदान से उन्होंने घोषणा किया कि नियोजित शिक्षकों का भी सरकारीकरण कर देंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि वैसे तो नियोजित शिक्षकों को पैसा दे ही रहे हैं. लेकिन उन लोगों की मांग है. उन्होंने कहा कि हम सोच रहे हैं कि एक मामूली परीक्षा लेकर नियोजित शिक्षकों का सरकारीकरण कर दें. इतना ही नहीं अगले दो महीने में बाकी बचे 1.20 लाख पदों पर शिक्षकों की नियुक्ति की कार्रवाई होगी. इसके लिए उन्होंने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक और मंत्री चंद्रशेखऱ को मंच से ही आदेश दिया. 



शिक्षक नियुक्ति के हीरो बने पाठक 

बिहार में शिक्षक नियुक्ति के हीरो केके पाठक बन गए हैं. गांधी मैदान में नवनियुक्त शिक्षकों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में अभ्यर्थी केके पाठक का नाम सुनते ही खूब ताली बजाते थे. लोगों की ताली देख सुनकर मुख्यमंत्री भी काफी खुश हुए. मंच से कहा कि आज हमे काफी खुशी हो रही है. हमने केके पाठक को शिक्षा विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया. इनके काम की तारीफ हो रही है, यह सुनकर खुशी हो रही है.



केके पाठक काम देख कर हमको बहुत खुशी हो रही है

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को सबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक.हंसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग जो केके पाठक पर इतना ताली बजा रहे हैं, यह देखकर हमको बहुत खुशी हो रही है. हम जिसको बनाए हैं वह अच्छा कर रहे. कोई कोई इनके बारे में बोलते रहता है. यह ठीक नहीं है .देखिए आपको सब लोग प्रशंसा कर रहे हैं. आप ठीक-ठाक कम कर रहे हैं.


Suggested News