सीएम नीतीश का आह्वान, भाजपा को 50 सीट पर निपटाने और जदयू के 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

सीएम नीतीश का आह्वान, भाजपा को 50 सीट पर निपटाने और जदयू के 50 लाख सदस्य बनाने का  लक्ष्य

पटना. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पटना में JDU राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में  भाजपा को मात्र पचास सीट पर सिमटा देना है. इसी लक्ष्य को लेकर हम आगे बढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि हर JDU का नेता और कार्यकर्ता सतर्क रहे. अगले दो साल तक हमें सतर्क रहने की जरुरत है. नीतीश कुमार ने 50 लाख पार्टी सदस्य बनाने का लक्ष्य रखते हुए सभी से जदयू को मजबूत करने का आह्वान किया.

वहीं बिहार दौरे पर आ रहे गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि जो लोग बिहार के दौरे पर आ रहे हैं, उनके आने का वक्त क्या है यह देखना चाहिए. उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं को आने वाले चुनावों में जदयू को बिहार सहित हर राज्य में मजबूत करने की अपील की. 

इसके पहले नीतीश कुमार और अन्य पार्टी नेताओं के जदयू कार्यालय पहुंचने पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की. उन्होंने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखने को लेकर जमकर नारा लगाया. बैठक में जदयू अध्यक्ष ललन सिंह सहित कई प्रान्तों से आए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित वरीय नेतागण उपस्थित रहे. 

नीतीश कुमार ने सभी से हालात को लेकर सतर्क रहने और बेहतर तरीके से काम करने की अपील की.


Find Us on Facebook

Trending News