बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश का प्यार ! हम अशोक चौधरी से बहुत प्रेम करते हैं..यह कहकर मुख्यमंत्री ने सीधे मंत्री के कंधा पर रख दिया सिर, फिर....

CM नीतीश का प्यार ! हम अशोक चौधरी से बहुत प्रेम करते हैं..यह कहकर मुख्यमंत्री ने सीधे मंत्री के कंधा पर रख दिया सिर, फिर....

PATNA: हम अशोक चौधरी से बहुत ही प्रेम करते हैं. यह कहते-कहते नीतीश कुमार मंत्री अशोक चौधरी का गला पकड़ कर लिपट गए. वे सीधे उनके कंधे पर अपना सिर रख दिया. दरअसल, मुख्यमंत्री से पूछा गया कि आपने हाल में ही अशोक चौधरी की गर्दन पकड़कर एक पत्रकार के सिर से सटा दिया था. क्या आपको टीका से परहेज है ? 

मंत्री की गर्दन पकड़ने के बाद आज कंधे पर रख दिया सिर

पटना में पत्रकारों ने सीएम नीतीश से पूछा, माथा लड़ाने वाला क्या मामला है सर, बता दीजिए. यह दो-तीन बार हो गया है. टीका लगाने का मामला है क्या... इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है. ना ना ऐसा नहीं है. यह मत कहिए.यह तो हम लोगों का प्रेम है. हम इनसे (अशोक चौधरी) बहुत प्रेम करते हैं . हम टीका के खिलाफ नहीं है. किसी धर्म के खिलाफ नहीं है. हम पूजा के खिलाफ नहीं हैं. हम सब की इज्जत करते हैं. देश भर में सात धर्म है यहां 6 है .हम सबके लिए काम करते हैं. जब हम अशोक चौधरी को टीका लगाये देखते हैं तो इनको देखकर खुश होते हैं .छोटू सिंह को देखते हुए कहा कि यह हमारे ही पार्टी का है. यह भी टीका लगाता है .हम टीका के पक्ष में हैं.

जब नीतीश ने पकड़ी मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन

बता दें, 18 सितंबर को भी बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे मूड में नजर आए थे। मॉरीशस के पहले प्रधानमंत्री स्वर्गीय शिवसागर रामगुलाम की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में शिरकत करने पहुंचे नीतीश कुमार मीडिया की ओर मुखातिब हुए। अभी कुछ बोलने ही वाले थे कि तभी उनकी नजर एक पत्रकार पर पड़ी, जो टीका लगाए हुए था। इसके बाद मंत्री अशोक चौधरी को नीतीश कुमार ढूंढने लगे। वो थोड़ा पीछे खड़े थे। उन्होंने हाथ लंबा किया और मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली। 

नीतीश कुमार से जैसे ही पत्रकारों ने सवाल पूछा वैसे ही वो मंत्री अशोक चौधरी को ढूंढने लगे। फिर उन्होंने अशोक चौधरी की गर्दन पकड़कर मीडियावालों के आगे कर दिया। दरअसल, पत्रकारों में से एक ने माथे पर टीका लगा रखा था। इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे यहां भी एक है। फिर अशोक चौधरी की गर्दन को पकड़कर नीतीश कुमार आगे लाए। हालांकि, सार्वजनिक तौर पर अशोक चौधरी के गर्दन पकडे़ जाने से वो थोड़ा हिचक रहे थे। मगर नीतीश कुमार ने एक बार फिर जोर से गर्दन पकड़ा और पत्रकार के माथे तक अशोक चौधरी को पहुंचा दिया। इसके बाद पत्रकार और अशोक चौधरी आपस में माथे को टकराया।

Suggested News