बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर सीएम नीतीश की खास बधाई ... भाजपा और मांझी ने भी उप मुख्यमंत्री के लिए लिखी खास बातें

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर सीएम नीतीश की खास बधाई ... भाजपा और मांझी ने भी उप मुख्यमंत्री के लिए लिखी खास बातें

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वे 34 वर्ष के हो गए. तेजस्वी के जन्मदिन पर उनके परिवार के सदस्यों सहित राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार जश्न के साथ उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है. वहीं जन्मदिन के खास मौके पर तेजस्वी को बधाई देने वालों में राजद के सहयोगी दलों के साथ ही विपक्षी नेता भी पीछे नहीं हैं. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी को 34 वें जन्मदिन पर खास शुभकामना संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, बिहार के उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है। वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा - ऊर्जावान, संघर्षशील, जनप्रिय युवा नेता और बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

आम तौर पर तेजस्वी यादव पर सियासी रूप से हमलावर रहने वाले भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा - बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। वहीं हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बधाई देते हुए लिखा - पुत्र समान बिहार के उर्जावान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी जी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं।

 इसके पहले राजद की ओर तेजस्वी यादव के केक काटने की तस्वीरों को पोस्ट किया गया. इसमें लालू यादव, राबड़ी देवी, राजश्री, मीसा भारती, तेज प्रताप यादव के साथ तेजस्वी केक काट रहे है. राजद के एक्स पर लिखा गया - युवाओं के आदर्श ,नौकरी रोजगार जैसे मुद्दों के जन्मदाता, आर्थिक न्याय की नींव रखने वाले माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं । हम सभी आपकी लंबी उम्र, स्वस्थ, सफल एवं खुशहाल जीवन की मंगलकामना करते है।


Suggested News