बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश बोले- शराबबंदी हम लोगों का स्वार्थ नहीं बल्कि लोगों की इच्छा है

CM नीतीश बोले- शराबबंदी हम लोगों का स्वार्थ नहीं बल्कि लोगों की इच्छा है

PATNA: बिहार में भले ही शराबबंदी है .बाबजूद इसके शराब पीने से लोगों की मौतें हो रही है। जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत और पक्ष-विपक्ष के नेताओं द्वारा शराबबंदी पर सवाल उठाए जाने के बाद  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।नीतीश  कुमार ने रविवार को कहा कि बहुसंख्यक लोग शराबबंदी के पक्ष में हैं . कुछ लोग ही गड़बड़ कर रहे. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी हमलोगों का स्वार्थ नहीं बल्कि आमलोगों की इच्छा है। सीएम नीतीश ने कहा कि अब यह देखा जा रहा है कि सोर्स कहां से है और कारोबारी कौन है। सीएम ने कहा कि गड़बड़ी करने वाला तो खुद भी जाएगा और दूसरे को भी मारेगा। उन्होंने दावा किया कि बहुसंख्यक लोग शराबबंदी के पक्ष में हैं .

बात दें, हाल के दिनों में  कैमूर,गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत की खबरें सामने आई हैं। इसको लेकर बिहार की नीतीश कुमार सरकार विपक्षियों के साथ-साथ अपनों के निशाने पर भी आ गई है।  एनडीए में शामिल जीतन राम मांझी की पार्टी हम और मुकेश सहनी की वीआईपी ने भी शराबबंदी को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। हम का कहना है कि पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से ही बिहार में शराब का धंधा फल-फूल रहा है। वहीं मुकेश सहनी की पार्टी ने दावा किया कि शराबबंदी के कारण राज्य सरकार को राजस्व का भारी नुकसान हो रहा है।

Suggested News