सीएम नीतीश का ऐलान- विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करेंगे सारे वायदे

सीएम नीतीश का ऐलान- विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करेंगे सारे वायदे

PATNA : बिहार के सीएम नीतीश ने एलान किया है कि हमने जो भी वायदे किए हैं उसे 2020 बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तक पूरा कर देंगे। उर्जा विभाग के कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि इस साल के अंत तक हम कृषि फीडर से किसानों के लिए बिजली की आपूर्ति शुरू कर देंगे।वहीं 31 दिसम्बर तक पूरे बिहार से जर्जर तारों को हटा देंगे।उसकी जगह सभी जगह नयी बिजली तार लग जायेंगे।

12 अगस्त 2020 तक लग जाएगा प्रीपेड मीटर

उन्होंने कहा कि वे भी वायदे करते हैं उसे युद्ध स्तर पर पूरा करते हैं। सीएम नीतीश ने घोषणा किया कि 12 अगस्त 2020 तक हर घर में प्रीपेड मीटर लग जाएगा। प्रीपेड मीटर के लग जाने से बिल बिल में गड़बड़ी की जो बात सामने आती है उससे पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी।

उन्होनें ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत से कहा कि आप विधानसभा चुनाव से पहले तक हर हाल में यह काम करवा दीजिए। नहीं तो जब हम विधानसभा के चुनाव प्रचार में जायेंगे तो लोग मीटर लेकर सभास्थल पर पहुंच जायेंगे, और कहेंगे कि बहुत अधिक बिल आ रहा है। इसलिए प्रीपेड़ मीटर लगाने का काम युद्ध स्तर पर करें। प्रीपेड मीटर लगाने का काम सबसे पहले जिस वार्ड में नल-जल के बोरिंग हो रहा वहां करिए।

उन्होंने कहा कि बिहार में पहले बिजली के तार पर कपड़े सूखाए जाते थे।हमने वहां से काम शुरू किया और आज हम यहां तक पहुंचे हैं।

विरोधियों पर भी साधा निशाना

विरोधियों पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों को बोलने की आदत होती है।काम कुछ नहीं करते सिर्फ बोलते हैं।लेकिन हमें बिहार को गौरवशाली बिहार बनाना है।

सीएम नीतीश ने आज उर्जा विभाग के करीब 692 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का उदघाटन-शिलान्यास किया।साथ ही सुविधा की शुरूआत की। सुविधा के माध्यम से उपभोक्ता ऑनलाईन शिकायत कर सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News